MS Dhoni Viral Video भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को फैंस दिलो जान से प्यार करते हैं। फ्रांस का दिल जीते और सुर्खियां बटोरते मही हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। हाल फिलहाल में एमएस धोनी का वायरल हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

हाल ही में सोशल मीडिया भारतीय पूर्व क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी का Mercedes G Class चलाता हुआ वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो की खास बात यह है कि उन्होंने शानदार कार को रांची की सड़कों पर चलाया है। आईए आपको इससे जुड़े पूरे मामले के बारे में बताते हैं।

काले रंग के SUV Mercedes का विडियो हुआ वाइरल MS Dhoni Viral Video

हाल ही में सोशल मीडिया पर भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रांची के सड़कों पर चला रहे मर्सिडीज़ का वीडियो वायरल हुआ है। आपको बता दे धोनी के पास बाइक और कार के बहुत सारे कलेक्शंस है पर इस बार चलाई जा रही है शानदार मर्सिडीज़ हाल की लॉन्च हुई मॉडल है। वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि माही ने काले रंग की एसयूवी मर्सिडीज़ चलाई है जिसकी फिलहाल मार्केट प्राइस 3.3 करोड रुपए है। वीडियो के सजा होने की सबसे खास बात कर का नंबर है। कार के नंबर प्लेट पर 0007 अंकित है। इसे लोग उनके जर्सी के नंबर से जोड़कर देख रहे हैं।

Must Read

Social media पर वायरल हुआ विडियो 

अगर आपने अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस वीडियो को नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो देख सकते हैं। लगभग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर माही के इस शानदार वीडियो के चर्चे बने हुए हैं।

Click Here