क्रिकेट करियर की शुरुआत के पहले मैच में ही इस प्लेयर में जड़ दिए लगातार चार छक्के, देखते रह गए सभी पाकिस्तानी शेर

Cricket news हाल ही में सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है सचिन तेंदुलकर का यह वीडियो। Inzamam Ul Haq ने अपनी एक वीडियो में कहा सचिन थे बहुत बहादुर, शुरुआती समय से ही दिखाई थी हिम्मत।

इस वीडियो को लगातार सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसमें खुद पाकिस्तान क्रिकेट के इतने बड़े वक्ता इंडियन क्रिकेट टीम के जांबाज प्लेयर सचिन तेंदुलकर की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

बचपन से ही सचिन में थी वो बात Cricket news

जी हां हम बात कर रहे हैं क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले शानदार प्लेयर सचिन तेंदुलकर की। हनी बीस सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे एक वीडियो में इजामाम उल हक ने खुद बताया है कि कैसे सचिन ने अपने पहले ही मैच के दौरान कादीर खान के खिलाफ चार छक्के लगातार जड़ दिए थे।

Must Read

वीडियो में भी बताते हैं कि सचिन का पहला टूर और उनके करियर का पहला मैच पाकिस्तान में हुआ था। पेशावर में चल रहा था यह शानदार मैच जिस समय सचिन ने अपने करियर का पहला छक्का मुस्ताक अहमद के खिलाफ लगाया था।

वे बताते हैं कि सचिन का पहला शॉट देखकर कबीर ने उनसे मजाक में कहा कि बच्चों के बल पर क्यों शॉट मार रहा है मेरे गेंद का जवाब दे तो जानू। इस बात को सुनते ही सचिन ने अगले ही ओवर में कादर खान के खिलाफ लगातार चार चक्के चढ़ती है जो देखकर सभी पाकिस्तानी प्लेयर हक्का-बक्का रह गए।

सामने खेल रहे थे सभी पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी 

जब आप वीडियो को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उसे मैच में सचिन के सामने पाकिस्तान के सभी दिग्गज बल्लेबाज और बेहतरीन गेंदबाज खेल रहे थे। उस मैच में वकार जोनास, वसीम अकरम, इमरान खान से लेकर कादीर खान तक मौजूद थे। इतने बड़े खिलाड़ियों का सामना करते हुए सचिन ने अपने करियर की शुरुआत बहुत ही बेहतरीन ढंग से की।

अगर आपने अभी तक यह शानदार वीडियो नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और पूरे वीडियो का आनंद ले।

https://youtube.com/shorts/DKfMRipS0zo?si=J2U007E8RhwjWkWo