Cricket news सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का यह वीडियो। इस वीडियो में आप देखेंगे कि आकाश कैसे एक बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह छोटा सा शार्ट यूट्यूब वीडियो है पर बच्चों की हरकतें बिल्कुल बवाल और धमाकेदार है। वीडियो में एक छोटा सा बच्चा बोलिंग करता नजर आ रहा है जो अपनी क्विक आर एक्शन के कारण बोल को बहुत खूबसूरती से स्पिन करते हुए विकेट उखाड़ रहा है।

वायरल हुआ छोटे बॉलर का वीडियो Cricket news

सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है इस छोटे से बच्चे का यह वीडियो। इस वीडियो में यह बच्चा एक नॉर्मल गली क्रिकेट खेल रहा है पर पिच पर उसके बॉल डालने के तरीके से देखकर साफ पता चलता है कि आने वाले टाइम का एक शानदार गेंदबाज ही बनेगा।

Must Read

इसकी शानदार बॉलिंग तकनीक को आकाश चोपड़ा सराहते हुए कहते हैं कि या आगे चलकर एक बेहतरीन क्विक आरम एक्शन बॉलर बनेगा। इसकी तारीफ करते हुए आकाश कहते हैं कि जब बच्चा बड़ी ही शानदार ढंग से विकेट के जड़ों पर बाल मार कर विकेट को जड़ से उखाड़ देता है।

इस छोटे उत्साह की तुलना ज्यादातर लोग पाकिस्तान के फास्ट बॉलर नसीम शाह से कर रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वीडियो में कुछ लोगों ने कमेंट किया किया बच्चा पाकिस्तान से है और उन्होंने यह वीडियो पहले भी अच्छी है। इस शानदार बॉलर की बोलिंग को कर आते हुए सभी लोगों ने कमेंट में बहुत सारी तारीफ है और वीडियो को जबरदस्त लाइक्स मिल रहे हैं।