Ind vs SA जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारत और साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जारी है। इस टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में 32 रनों से टीम इंडिया को हर का सामना करना पड़ा। केवल इतना ही नहीं बल्कि टीम इंडिया को ICC की तरफ से एक और झटका लग चुका है। 

टीम इंडिया को स्लो ओवर रेट के कारण जुर्माना देना होगा इसी के साथ ही कप्तान रोहित शर्मा के दो महत्वपूर्ण टेस्ट चैंपियनशिप प्वाइंट्स काट दिए गए हैं। इसके अलावा टीम के खिलाड़ियों को मैच का 10% खर्च का भुगतान करना होगा।

क्या होता है स्लो ओवर रेट Ind vs SA

आपको बता दे टेस्ट मैच में बॉलिंग के लिए आपको निश्चित समय दिया जाता है। टीम इंडिया ने इस निश्चित समय में दो ओवर कम फेक हैं इस वजह से आईसीसी की तरफ से टीम इंडिया पर स्लो ओवर रेट का जुर्माना लगाया जा रहा है। अमराइट्स आईसीसी एलिट पैनल ऑफ मैच रेफ्री के क्रिस बर्ड ने भारत को दिए गए टारगेट से दो ओवर पीछे रहने के गलती पर जुर्माना सुनाया है। 

Must Read 

सोशल मीडिया पर छाई खबर

आपको बता दे टीम इंडिया के खिलाड़ियों और खिलाड़ी सहायता कर्मियों पर खेल संहिता के अनुच्छेद 2.22 की तरफ से न्यूनतम ओवर रेट से संबंधित यह सजा सुनाई गई है। जमाने के तौर पर इन सभी लोगों को मिलकर बीते मैच के 10% का खर्च उठाना होगा। इस खबर को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर तहलका मच रहा है।