IPL 2024: जब से मुंबई इंडियंस टीम ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को कैप्टेन बनाया है, तब से मुंबई इंडियंस टीम का हालात कुछ सही नहीं चल रहा है। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है।

मुंबई इंडियंस के फैंस हार्दिक पांड्या को लेकर बिल्कुल भी खुस नहीं है। मुंबई इंडियंस टीम में जब से हार्दिक पांड्या टीम के कप्तान बने है, तब से टीम का Performance काफी खराब हो गया है। हार्दिक पांड्या को लोग खराब प्रदर्शन के कारण काफी ट्रॉल भी कर रहे है। मुंबई इंडियंस ने 3 मैच खेला है, और तीनों ही मैच में MI को जीत हासिल नहीं हुआ है।

लगातार 3 हार के बाद MI का मनोबल गिरा, हार्दिक पांड्या ने टीम को लेकर सोशल मीडिया पर किया मैसेज

लगातार 3 मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस के फैंस बहुत ही ज्यादा निराश है। और हार के कारण मुंबई इंडियंस टीम के सभी फैंस का मनोबल भी काफी गिर गया है। इसीलिए हार्दिक पांड्या ने सभी का मनोबल सुधारने के लिए सोशल मीडिया पर Tweet पर भी किया है।

मुंबई इंडियंस में जब रोहित शर्मा कैप्टेन थे तो Team का Performance इतना कमजोर नहीं था। लेकिन जब से हार्दिक पांड्या टीम के कप्तान बने है, तब से टीम का Performance काफी खराब हो गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो रोहित शर्मा को वापस से मुंबई इंडियंस टीम का कप्तान भी बनाया जा सकता है।

IPl 2024 Latest update

3 मैच में हारने के बाद हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक मैसेज शेयर किया है, जिसमे हार्दिक पांड्या ने लिखा है “If there’s one thing you should know about this team, we never give up. We’ll keep fighting, we’ll keep going.” यानी आप यह मुंबई इंडियंस टीम के बारे में जान लीजिए की हम कभी भी हार नहीं मानते है, बल्कि हम लड़ते है। यह Tweet सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वायरल भी हो रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *