IPL 2024 Viral Video: विराट कोहली का गुस्सा जिस तरह से मैदान पर दिखाई देता है, उससे सब बाक़िब है। लेकिन जब यही गुस्सा ड्रेसिंग रूम में देखा जाए तो शायद हर कोई हैरान रह जाएगा। विराट कोहली ने बहुत बार इसका सामना किया है। LSG ने RCB के साथ हुए मैच में काफी अच्छा Performance दिया है। RCB और LSG के साथ हुए मैच में LSG ने RCB को 28 Run से हराया है। और यह RCB की दूसरी हार है।

मंगलवार को हुए मैच में RCB के ड्रेसिंग रूम का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में Virat Kohli का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में बैठे है, और वह काफी दुखी नजर आ रहे है। चलिए विराट कोहली के वायरल वीडियो के बारे में जानते है।

RCB के ड्रेसिंग रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल, विराट कोहली का गुस्सा

RCB को आईपीएल 2024 के सीजन में कई हार का सामना करना पड़ा है। RCB को यदि प्लेऑफ में जाना है, तो उन्हें काफी महंत करना होगा क्यूंकि इस बार आईपीएल के प्लेऑफ में काफी टक्कर देखने को मिलने वाला है।

Virat kohli viral video

RCB और LSG के मैच में RCB के तरफ से अच्छा Performance देखने को नहीं मिला है। वहीं इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विराट कोहली के ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विराट कोहली निराश नजर आ रहे हैं और RCB टीम के खराब Performance के कारण कुर्सी पीट रहे है।