IPL Team 2024 सोशल मीडिया पर लगातार आईपीएल 2024 की खबरें ताजा हो रही है सिस्टम आपको बता दे इस दौरान अपडेट्स में पता चला कि इस साल रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की कप्तानी नहीं करेंगे बल्कि अबकी बार हार्दिक पांड्या को सुनहरा मौका दिया जाएगा।

सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो वायरल हो रहा है कि धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने रोहित शर्मा को कितना खूबसूरत ट्रिब्यूट दिया है। सोशल मीडिया पर इस विशेष संबंधित खबरें काफी तेजी से वायरल हो रही है।

2013 में टीम के कप्तान बने थे रोहित IPL Team 2024

आपको बता दे 2013 में रोहित शर्मा MI के कप्तान बने थे। उसके बाद से 2023 तक के 10 साल के सफर में उन्होंने पांच बार मुंबई इंडियंस की टीम को आईपीएल में विजय बनाया। अब रोहित शर्मा आईपीएल से कप्तानी का पद छोड़ रहे हैं और उनकी जगह हार्दिक पांड्या को यह सुनहरा अवसर मिलने वाला है।

Must Read

ट्रिब्यूट पर CSK ने साझा किया वीडियो

अब कप्तानी छोड़ते समय रोहित शर्मा को पूरी टीम ने मिलकर एक खूबसूरत ट्रिब्यूट दिया है। आपको बता दें टीम ने 2013 से लेकर 2023 तक का खूबसूरत लम्हा एक वीडियो के तौर पर इंटरनेट पर वायरल किया। इसमें रोहित शर्मा के शानदार कप्तानी के सभी लम्हे कैद है। 

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी महिला जयवर्धने ने दिया अपना बयान

इस दौरान मुंबई इंडियंस के शानदार दिग्गज बल्लेबाज महिला जयवर्धने ने अपना बयान दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस के साथ रोहित शर्मा का सफर काफी खूबसूरत रहा। उन्होंने टीम को कई यादगार लम्हे दिए। रोहित शर्मा जैसे शानदार खिलाड़ी का नेतृत्व प्राप्त करने के लिए मुंबई इंडियंस की पूरी टीम उनका आभार व्यक्त करती है।