Rinku Singh Captain: रिंकू सिंह का भारतीय क्रिकेट में करियर काफी अच्छा दिख रहा है। आईपीएल में उनका बेहतरीन प्रदर्शन उन्हें तेजी से आगे लेकर जा रहा है। पूरी उम्मीद की जा रही है कि बिल्कुल आईपीएल की तरह वह फिर से छक्के चौकों की बारिश करने के लिए मैदान में उतरेंगे। 

उत्तर प्रदेश में T20 लीग होने वाली है जिसके लिए मेरठ कानपुर जैसे सभी क्षेत्रों से 6 टीम बनी है। इसमें से चार टीम ने अपनी कप्तान के नाम घोषित कर दिए हैं। यूपी T20 लीग की तैयारी बड़े जोरों सौरव से चल रही है और इसके लिए अलग-अलग खिलाड़ियों के लिस्ट और उनके कप्तान के नाम भी सामने आ रहे हैं जिसे सुनकर लोग काफी खुश हो रहे हैं।

यूपी T20 लीग: Rinku Singh Captain

Rinku Singh

कानपुर लखनऊ गोरखपुर नोएडा मेरठ जैसे क्षेत्र यूपी T20 लीग का हिस्सा बनने वाले है। आईपीएल के कुछ दमदार खिलाड़ी भी इस लीग का हिस्सा होने वाले हैं जिससे लोगों को पूरी उम्मीद है कि लीग काफी दमदार होने वाला है और छक्के चौकों की बारिश होने वाली है।

Must Read:   

कुल 6 टीम इस लीग का हिस्सा बनने वाली है, जिसमें से चार टीम ने अपने कप्तान का नाम घोषित कर दिया है। कानपुर स्टार की कप्तानी अंकित राजपूत को दी गई है। वही लखनऊ फाल्कन की कप्तानी आईपीएल के जबरदस्त खिलाड़ी प्रियम गर्ग को दी गई है।

रिंकू सिंह भी बनेंगे कप्तान

उत्तर प्रदेश T20 लीग में मेरठ की तरफ से रिंकू सिंह खेलने वाले है। इस टीम में रिंकू सिंह बतौर कप्तान खेलने वाले है। खेल काफी जबरदस्त होने वाला है, अभी तक काशी रुद्र और नोएडा सुपर किंग्स ने अब तक अपने कप्तान का नाम घोषित नहीं किया है।

यह लीग 30 अगस्त से शुरू होने वाली है दूर-दूर से लोग इस लीग को देखने आने वाले हैं यह लीग कानपुर के ग्रीन पार्क में होने वाली है।

सुरेश रैना इस लीग के ब्रांड एंबेसडर है

30 अगस्त को उत्तर प्रदेश T20 लीग शुरू होने वाली है इसके लिए ब्रांड एंबेसडर सुरेश रैना को कानपुर के ग्रीन पार्क में बुलाया गया है। सुरेश रैना 30 अगस्त को ग्रीन पार्क में आकर इस लीग का आगाज करेंगे।

यह लीग काफी जबरदस्त होने वाली है आईपीएल के कुछ जबरदस्त खिलाड़ियों को इस लीग में जगह दी गई है जिस वजह से लोग को पूरी उम्मीद है कि इस लीग में काफी जबरदस्त छक्के चौकों की बारिश होने वाली है।

ग्रीन पार्क को लेकर अभी भी असमंजस बनी हुई है। कानपुर के ग्रीन पार्क में मैच करवाने के लिए कुल 33 मैच के लीग के 10 करोड रुपए मांगे जा रहे है। इतना पैसा कमेटी नहीं दे सकती है वह पैसा कम करने की मांग कर रही है। ग्रीन पार्क को लेकर अभी भी असमंजस बरकरार है यह मैच इसी मैदान में होगा या किसी अन्य मैदान में शिफ्ट होगा इसकी जानकारी कुछ समय बाद दी जाएगी।