Vivo V26 Pro जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं मोबाइल ब्रांड में Vivo का नाम सितारों सा चमकता है। ऐसे में 5G कनेक्टिविटी वाला एक ऐसा फोन जो आपको बेहतरीन स्टोरेज के साथ-साथ लाजवाब फीचर्स भी दे इसके लिए Vivo सबसे सही विकल्प है। 

हाल ही में Vivo ने अपने V26 प्रो मॉडल से ग्राहकों को अपना दीवाना बना रखा है। इस मॉडल में आपको DSLR कैमरा फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। इस मॉडल से संबंधित अन्य स्पेसिफिकेशंस और इसके कीमत के बारे में बताते हैं।

Vivo V26 Pro Camera Quality 

Vivo की तरफ से लांच किए गए इस नए फोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी जा रही है। वही कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 200 MP  का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी की तरफ से 8 MP का सपोर्ट कैमरा भी दिया जाएगा। यह मॉडल अपनी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी की वजह से भी मार्केट में बहुत ज्यादा डिमांड में है। 

Must Read

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन है बेहतरीन

अगर हम इस मॉडल के स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इस मॉडल में आपको ऑक्टा कोर मीडिया टेक डायमंड सिटी 9000 प्रोसेसर की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि इस फोन में आपको एंड्राइड v12 का इस्तेमाल मिलेगा। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.7 इंच की अमाउंट स्क्रीन डिस्प्ले दी जा रही है। इस फोन में आपको 1080×2400 पिक्सल का रेजोल्यूशन देखने को मिलने वाला है। 

कीमत भी बिल्कुल आपके बजट में

अब अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे यह मॉडल काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली भी है उसकी मात्रा इतनी सी कीमत में इतने बेहतरीन फीचर्स आपको केवल Vivo की तरफ से मिल सकता है। इस मॉडल की शुरुआती कीमत ₹ 42,990 है।