World Cup Updates भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल का शानदार मुकाबला शुरू हो चुका है। दर्शकों के बीच जोरो शोरों से उत्साह देखने को मिल रहा है। वर्ल्ड कप 2023 का यह पहला सेमीफाइनल है। आपको बता दे टॉस भारतीय टीम ने जीत ली है। कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

ओपनिंग करने के लिए कप्तान रोहित शर्मा और शुभम गिल पिच पर उतरे थे। कप्तान रोहित शर्मा 47 रन बनाकर आउट हो गए हैं। टीम इंडिया के खाते में अब तक कुल 108 रन आ चुके है। भारतीय दिग्गज बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपना शानदार अर्थशतक पूरा कर लिया है।

गिल का अर्थ शतक पूरा World Cup Updates

भारतीय दिग्गज बल्लेबाज शुभमन गिल का बल्ला चमक रहा है। लगातार गिल छक्के और चौकों की बारिश करते जा रहे हैं। आपको बता दे इस शानदार चल रही पारी में शुभमन गिल का प्रदर्शन बहुत जोरदार है। इन्होंने 41 बॉल में अपना अर्थ शतक पूरा कर लिया है। इन्होंने न्यूजीलैंड के शानदार गेंदबाज रचिन रवींद्र के बॉल से अपना अर्ध शतक पूरा किया।

Must Read

मात्र 41 बल के नुकसान पर शुभम ने टीम इंडिया को 50 रन दे दिए हैं। 13 ओवर तीन बॉल के नुकसान पर शुभम गिल का यह शानदार स्कोर देखकर दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। शुभम गिल और विराट कोहली की जोड़ी देखकर सभी को अनुमान हो रहा है कि न्यूजीलैंड का यह मैच किसी अच्छे मोड़ पर ही जाकर रुकेगा।

बॉलर रचिन रविंद्र के ओवर में लगे शॉर्ट

भारतीय दिग्गज बल्लेबाज शुभम गिल अपना शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। विराट कोहली भी पिच पर उनका जमकर साथ दे रहे हैं। इस जोड़ी को देखकर दर्शकों को एक बार फिर उम्मीद जाग रही है। कप्तान रोहित शर्मा के आउट होते ही दर्शकों ने थोड़ी आप बांधना कम कर दिया था। पर अब शुभम और कोहली की जोड़ी वापस सबके मन में हर्ष और उत्साह भर रही है। अब देखने वाली बात होगी की टीम इंडिया न्यूजीलैंड को कितने रनों का टारगेट देती है और मैच में बाजी कौन मर जाता है।