Shakti Arora To Leave Kundali Bhagya: टीवी पर बहुत सारे सीरियल आते जाते रहते है. इन्ही में से एक शो है जो लोगों को बहुत पसंद आता है. इस टीवी का नाम है ‘कुंडली भाग्य’. लोग इस शो को एन्जॉय करते है. इस शो में कई सारे ट्विस्ट आए जो लोगों को खूब पसंद आयी. इसी बीच एक और बड़ा ट्विस्ट है जो शो में आने वाला है. जी हाँ इस शो का एक एक्टर इस शो को छोड़ने वाला है.

असल में ये एक्टर सभी के बहुत फेवरेट है. जो एक्टर ये शो को छोड़ने वाले है उस एक्टर का नाम है शक्ति अरोड़ा. इस शो में उन लीड रोल था. इस शो में उनका नाम अर्जुन है.

आने वाला है 20 साल का लीप

आपकी जानकारी के लिए करण लूथरा जो इस सीरियल में धीरज धूपर का रोले निभा रहे है उनकी जगह ही एक्टर शक्ति ने ली थी. इस शो में अब एक बार फिर से नया शो आने वाला है. दरअसल इस शो में आने वाला है 20 साल का लीप और इसी लिप के बाद शक्ति अरोड़ा शो को अलविदा बोल देंगे. जी हां आप बिलकुल सही समझे है अब 20 साल के लीप के बाद आपको शक्ति अरोड़ा इस सीरियल में नहीं दिखाई देंगे.

शक्ति अरोड़ा है तैयार

रिपोर्ट के हिसाब से कहा गया है कि लीप के बाद श्रद्धा ठीक पहले कि तरह शो में बनी रहेंगी. लेकिन लिप के बाद वो नई जेनरेशन में आकर मां का रोल प्ले करने वाली है. पर लग रहा है कि शक्ति अभी इस शो में पिता नहीं बनना चाहते है और इसलिए वो इस शो को छोड़ रहे है. फ़िलहाल अभी इस खबर को कोई पुष्टि नहीं मिली है. साथ ही शक्ति के तरफ से भी अभी ऐसा कुछ नहीं कहा गया है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *