Delhi Party Place – भारत की राजधानी दिल्ली में बहुत सारी घूमने लायक जगह है। दिल्ली अपने रंगीन मिजाज के कारण भी जाना जाता है। यहां पर रात 11:00 बजे के बाद कुछ आठ जगह है ऐसी है जहां आप अपनी रात रंगीन कर सकते है। दिल्ली के इन गलियों में विदेश से भी लोग आते हैं। आज हम आपको दिल्ली के कुछ ऐसे ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे।

दिल्ली में लग्जरी लाइफ एंजॉय करने के लिए इन जगहों को चुना जाता है। यहां आप रात भर जमकर पार्टी और डांस कर सकते है। इसके अलावा और भी मजेदार चीज यहां होती है।

Must Read

रात 11:00 बजे के बाद की दिल्ली

Delhi Party

दिल्ली एक भीड़भाड़ वाला शहर है। यह शहर दिन में जितना खूबसूरत दिखता है रात में भी उतना ही खूबसूरत है। यकीन मानिए रात में भी आपको दिल्ली में शांत और मजेदार माहौल मिल जाता है, यहां ऐसी-ऐसी शानदार जगह है जहां रात में जाकर आप अपने दिन भर की थकान दूर कर सकते हैं।

रात में दिल्ली की चकमा करती हुई लाइट आपको अपनी तरफ कुछ इस तरह खींचती है कि आपको उस शहर से प्यार हो जाए। रात में 10 – 11 बजे के बाद भी यहां बहुत सारी ऐसी जगह है, जहां आपको जाना चाहिए। तो चलिए दिल्ली को रात में घूमते हैं।

दिल्ली की प्रिवी कनॉट प्लेस

दिल्ली में प्रिवी एक बहुत ही बेहतरीन पार्टी स्पॉट है। यहां बॉलीवुड नाइट एडीएम नाइट और अलग-अलग प्रकार की पार्टी होती है। बहुत बड़ा प्राइवेट लाउंज है जहां बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी आते हैं। यहां आपको खाने-पीने की भी बहुत अच्छी व्यवस्था मिल जाती है। अगर आप जमकर पार्टी करना चाहते हैं अलग-अलग प्रकार का खाना खाना चाहते हैं और खूब मस्ती करना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन जगह है।

इसके साथ ही यहां खूबसूरत लड़कियों की टोली भी आती है। इस वजह से अगर आप खूबसूरत लड़कियों के साथ अपने आंखों को दो-चार करना चाहते हैं तो यहां गुरुवार की रात जरूर चाहिए।

ब्ल्यू क्लब, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी

यह क्लब भी एक बहुत ही पॉपुलर क्लब है जहां दूर-दूर से लोग आते है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इस क्लब में आपको शांत म्यूजिक सुनने को मिलता है। अगर आप पुराने जमाने के शांत म्यूजिक के शौकीन है तो आपको इस क्लब में जरूर जाना चाहिए। यहां का खुशनुमा और शांत माहौल आपका दिन भर के तनाव और थकान को पूरी तरह से दूर कर देगा।

यह बहुत ही बेहतरीन क्लब है जहां जाने के बाद आप पूरी दुनिया का तनाव भूल जाएंगे और एक सुकून महसूस करेंगे। यहां का खाना भी बहुत ही जबरदस्त है और आप यहां नए दोस्त आसानी से बना सकते हैं जो आपके जीवन के नए अध्याय को शुरू करेगा।

दिल्ली में मुरथल जाना ना भूले

दिल्ली से तकरीबन 48 किलोमीटर दूर मुरथल नाम का एक जगह है जो अपने पराठों के लिए जाना जाता है। वैसे तो मुरथल खूबसूरत वादियों के लिए भी जाना जाता है मगर वहां आपको कतर से खूब सारे ढाबा मिल जाएंगे जहां बहुत अच्छे-अच्छे पराठे मिलते हैं।

मुरथल के पराठे हर किसी को बहुत पसंद होते है। यहां के पराठे खाने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। दोस्तों के साथ रात में हैंग आउट करना हो या रात में कुछ मजेदार खाना खाना हो तो आपको मुरथल जरूर जाना चाहिए।

हौज खां गांव

पहले यह हौज नाम का एक गांव था मगर अब यह दिल्ली का एक हिस्सा बन चुका है। यह जगह रात के 1:00 तक पूरी भीड़ भाड़ वाली बनी रहती है। यह जगह मुख्य रूप से छोटे-छोटे क्लब और अलग-अलग खाने-पीने के कैफे के कारण जानी जाती है। अगर आप दिल्ली में घूमना चाहते हैं तो आपको हौज खान विलेज जरूर।