Asia Cup 2023 Watch Online: अगर आप 2023 एशिया कप देखना चाहते हैं तो इसके लिए आप जियो सिनेमा का इस्तेमाल नहीं कर सकते है। जिओ सिनेमा पर आईपीएल फ्री किया गया था इस वजह से बहुत सारे लोगों को ऐसा लग रहा था कि एशिया कप भी जिओ सिनेमा पर फ्री में दिखाया जाएगा। 

आपको बता दे ऐसा बिल्कुल भी नहीं है जिओ सिनेमा पर आप एशिया कप फ्री में नहीं देख सकते हैं। मगर जिओ सिनेमा की तरह एशिया कप को फ्री में दिखाने के लिए एक मास्टर स्टॉक दूसरे एप्लीकेशन ने लागू किया है। अगर आप फ्री में घर बैठे एशिया कप देखना चाहते हैं तो नीचे बताए गए निर्देशों का पालन करें।

कब शुरू होने वाला है एशिया कप? Asia Cup 2023 Watch Online

Asia Cup 2023 Watch Online

एशिया कप अभी शुरू नहीं हुआ है 30 अगस्त 2023 से एशिया कप शुरू होने वाला है। इस टूर्नामेंट में बांग्लादेश श्रीलंका भारत-पाकिस्तान अफगानिस्तान जैसे सभी एशियाई देश खेलने वाले हैं।

Must Read: 

एशिया कप भारत में होने वाला है। भारत अपना एशिया कप का पहला मैच 2 सितंबर 2023 को पाकिस्तान के साथ खेलने वाला है। भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच काफी रोचक होने वाला है। किसके लिए बीसीसीआई के तरफ से 17 खिलाड़ियों का चयन किया गया है जो रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने वाले हैं।

फ्री में एशिया कप कैसे देखे

अगर आप एशिया कप घर बैठे मुफ्त में अपने मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो इसके लिए disney+ हॉटस्टार डाउनलोड करें।

आईपीएल मैच को जिओ सिनेमा ने पूरी तरह से फ्री में दिखाया था। इसी प्लान पर आगे बढ़ते हुए Disney hotstar ने एशिया कप को फ्री करने का फैसला किया है। आप आसानी से गूगल प्ले स्टोर से disney+ हॉटस्टार डाउनलोड कर सकते हैं और उसे पर अपना अकाउंट बनाकर एशिया कप फ्री में देख सकते हैं।