Big boss 17 बिग बॉस के स्टेज पर पहली बार होने जा रहा है इतना बड़ा परिवर्तन। दर्शकों के दिल में उठ रही कई सवाल। बिग बॉस ने साझा की जानकारी और बताया एक साथ पांच कंटेस्टेंट्स होने जा रहे हैं एलिमिनेट। आईए आपको बताते हैं आखिर मेकर्स ने क्यों लिया इतना बड़ा फैसला।

आपको बता दे भारत का अब तक का सबसे शानदार रियलिटी शो बिग बॉस जो कि अपने सीजन 17 के दौर पर है वह अपनी टीआरपी को बढ़ाने के लिए हमेशा कुछ नया करते हैं। इसी दौरान मेकर्स ने सोशल मीडिया पर खबर साझा की है कि इस बार कुछ दिल दहलाने वाला होगा जिसके कारण 5 कंटेस्टेंट्स एक साथ एलिमिनेट किए जायेंगे।

मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला Big boss 17

आपको बता दे अचानक बिग बॉस के शो में ऐसा परिवर्तन हो गया है की पूरी कहानी घर के अंदर ही सिमट गई है। जी हां कंटेस्टेंट्स बस आपस में लड़ाई करते या फिर एक दूसरे को प्यार करते नजर आ रहे हैं। केवल इतना ही नहीं कुछ कंटेस्टेंट तो पूरे समय सोते ही नजर आ रहे हैं। इसी वजह से शो की टीआरपी लगातार नीचे आ रही है। प्रोड्यूसर और मेकर्स के लिए यह बिल्कुल अच्छी बात नहीं है। इसी वजह से वे लोग टीआरपी बढ़ाने के लिए एक बहुत बड़ा ट्विस्ट का गेम खेलने वाले हैं।

Must Read

नई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के आने की बारी

आपको बता दे बिग बॉस 17 में अब तक दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। हालांकि पहले वाइल्ड कार्ड समर्थ जुड़े को और दूसरा मनस्वी ममगई को दिया गया था। पर मनस्वी ममगई भी मात्र एक हफ्ते में ईश्वर से बाहर हो गई। इस वजह से थोड़ी टीआरपी नजर आई थी पर फिर से स्टोरी बोरिंग हो गई है। इसी वजह से अब नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को लाने की तैयारी की जा रही है। आपको बता दे शो में यह परिवर्तन इसी हफ्ते नजर आने वाला है।