नई दिल्ली। बॉलीवुड की पार्टियों में सभी एक से बढ़कर एक एक्टर और एक्ट्रेस आती है.और बात अगर करण जौहर की पार्टी की हो, तो समझ लीजिए पूरा बॉलीवुड ही इस पार्टी में दिखाई देगा. और यह पार्टी कोई छोटी मोटी नहीं जबकि बड़े पैमाने पर की जाती है.यह पार्टी oneplus के फाउंडर कर्ल पेई के लिए थी.परंतु इस पार्टी में करण जौहर से ज्यादा एक हसीन अभिनेत्री ने खूब सुर्खियां बटोरी और इनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

इस पार्टी में Akansha Rajan kapoor नें वाइट ड्रेस पहनकर खूब सुर्खियां बटोरी. यह ड्रेस बॉडी फिटिड थी. जिसमें वह खूब सुंदर और हॉट ग्लैम लुक दें रही थी.और फ्रंट से डीप नैक था. सभी की नजरें उन्हीं पर थी. जी हां आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर नें पार्टी मे इस ड्रेस के साथ धमाल ही मचा दिया. यह मिनी ड्रेस काफी टाइट थी.

आकांक्षा अपनी वाइट शॉर्ट ड्रेस को बार-बार ठीक करती नज़र आ रही थी. सोशल मीडिया पर उनकी खूब तस्वीरें वायरल होती दिख रही है. जिसमें वह अपनी ड्रेस ठीक कर रही है. यह वाइट ड्रेस काफी टाइट थी और इसमे क्लीवेज भी नजर आ रही थी.

इस पार्टी में बड़े बड़े सितारे भी शामिल थे. जैसे तमन्ना भाटिया, महेश भट्ट, सुजैन खान, इब्राहिम खान और महीप कपूर जैसे बड़े बड़े सितारे दिखाई दिए. बड़े-बड़े सेलिब्रिटी में भी आकांक्षा ने सारी सुर्खियां बटोरी. और यह पूरी सोशल मीडिया पर छाई हुई है.