ट्रैवल ब्लॉगर मिथिलेश मुंबई के निवासी है। उन्होंने बेलारूस की निवासी लीजा से विवाह किया है। विवाह के बाद से यह कपल बेलारूस में ही निवास कर रहा है। अब मिथिलेश के पहले बच्चे ने जन्म लिया है। जिसका वीडियो मिथिलेश ने अपने चैनल पर डाला है। उन्होंने अपने यूट्यूब वीडियो में बताया है कि बेलारूस की सरकार की ओर से उन्हें डेढ़ लाख रुपये मिले हैं।

सरकार ने बनाया करोड़पति

वीडियो में मिथिलेश बताते हैं कि बेलारूस की सरकार ने उन्हें पहले बच्चे के जन्म पर अच्छी रकम दी है। यह रकम सरकार बच्चे की अच्छी परवरिश के लिए देती है। मिथिलेश को अब तक सरकार ने वन टाइम पेमेंट में 1 लाख 28 हजार रुपये प्रदान किये हैं। इसके बाद सरकार अगले ३वर्ष तक उन्हें 18 हजार रुपये प्रति माह देगी। ये पैसे सीधे अखिलेश के अकाउंट में भेजे जायेंगे हालांकि यह तब ही संभव है। जब वे बेलारूस में रहते हैं। मिथिलेश बताते हैं कि उनकी पत्नी लीजा की नार्मल डिलीवरी हुई थी। उनका बच्चा तब 4 किलोग्राम का था। अब उनका बच्चा 2 माह का हो गया है। इस वीडियो में मिथिलेश के पिता भी नजर आये। जो भारत से बेलारूस पहुंचे थे।

इस प्रकार से शुरू हुई थी लव स्टोरी

मिथिलेश अपना Mithilesh Backpacker यूट्यूब चैनल चलाते हैं। उसके 9 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। मिथिलेश अपनी डेली रूटीन की चीजों को अपने चैनल पर शेयर करते रहते हैं। एक वीडियो में मिथिलेश ने अपनी लव स्टोरी को भी शेयर किया है। उन्होंने अपने वीडियो में बताया कि मार्च 2021 में वे रूस गए थे। वहां से उनको प्रियांशु नामक शख्स ने बेलारूस आने की सलाह दी थी। वहां एक दोस्त की वर्थ डे पार्टी थी। वहीं पर मिथिलेश की मुलाक़ात लीजा से हुई। लीजा ओर मिथिलेश की मुलाक़ात ट्रांसलेटर के माध्यम से होती थी क्यों की लीजा रुसी जानती थी ओर मिथिलेश अंग्रेजी जानते थे। कुछ मुलाकातों के बाद मिथिलेश ने लीजा को प्रपोज कर दिया। जिसे लीजा ने एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद 25 मार्च को दोनों ने विवाह कर लिया। इस विवाह में दोनों परिवारों के लोग शामिल हुए थे।