Friday, January 27, 2023
HomeTrendingप्यार में पार की सभी हदें, बीजेपी लीडर संग भागी सपा नेता...

प्यार में पार की सभी हदें, बीजेपी लीडर संग भागी सपा नेता की बेटी, उम्र में है बड़ा फासला

Bjp leader Ashish Shukla Abducted Sp leader’s Daughter: कहते है प्यार कोई जात-पात उम्र नहीं देखता है. और ऐसा ही एक जीता जागता मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से आया है. यहाँ पर प्यार का मामला कुछ ऐसा आया है कि आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल एक सपा नेता ने पुलिस में जा के इस बात कि शिकायत की है. उन्होंने पुलिस को बोला है कि उनकी 25 साल की बेटी को भाजपा का एक भगाकर ले गया है. हैरानी की बात तो ये है कि जिस पर स बात का आरोप लगाया गया है वो भाजपा नेता 47 साल का है. इतना ही नहीं वो पहले से ही शादी-शुदा है. साथ ही वो 2 बच्चों का पिता भी है.

इतना ही नहीं सपा के नेता का ये भी कहना है कि उसने अपने बेटी की शादी तय भी कर ली थी लेकिन अफ़सोस की बात तो ये है कि उससे पहले ही भाजपा का नेता उसकी बेटी को अपनी बातों में बहला फुसलाकर प्रेम जाल में फंसाकर भगाकर ले गया. बता दे सपा की बेटी भाजपा के नेता से उम्र में बहुत ही छोटी है.

पुलिस भी एक्शन में है

धीरे धीरे ये मामला तूल पकड़ते जा रहा है. जैसे ही ये खबर लोगोंतक पहुंचा है लोगों ने भाजपा नेता का विरोध करना शुरू कर दिया है. इन सब के साथ ही साथ भारतीय जनता पार्टी ने भी इस पर ठोस कदम उठाया है. भारतीय जनता ने अपने इस नेता की सदस्यता को रद्द कर दिया है. इसी बीच पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने भाजपा नेता की तलाश fir के बाद से ही शुरू कर दी है.

असल में ये मामला हदरोई जिले का है. इस जिला के 47 वर्षीय भाजपा नेता जिनका नाम आशीष शुक्ला है वो समाजवादी पार्टी के 25 साल की बेटी को भगाकर ले गया है. पुलिस ने लोकेशन ट्रेस करना शुरू कर दिया है जिसके बाद अलग अलग जगहों पर छापेमारी हो रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments