Magic Tricks: आप सब ने जादू तो जरूर देखा होगा. अगर नहीं देखा होगा तो आज के इस लेख को अंत तक ऐसे पढ़िएगा. ये बात तो हम सब जानते है कि जादूगर कितने कमाल के होते हैं. उनके हाथों में तो जादू होता है. वो कब क्या कर दे हमे तो पता ही नहीं चलता. जादूगर के पास तो ऐसी कला होती है की हमारी आँखे भी समझ नहीं पाए.

आज हम आपको एक ऐसे जादूगर की वीडियो को दिखने वाले है जिसको देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. आपको समझ ही नहीं आएगा की आखिर हुआ तो हुआ क्या. चलिए आपको बताते हैं और दिखाते है वीडियो को.

क्या है वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे वीडियो में जो लड़का आपको दिख रहा है उसका नाम है ज़ेवियर मॉर्टिमर. असल में ये फ्रांस के हैं. आपको नहीं पता ये वीडियो बहुत पॉपुलर हैं. इनके वीडियो को करोड़ों लोग देखते हैं. अगर आपकोलग रहा है कि ये बाकी के जादूगर की तरह चादर से कबूतर निकालना या फिर सिक्के डबल करने जैसे काम नहीं करते. ये तो इससे बिलकुल अलग करते हैं. ये तो किसी में जान डालते हैं.

वीडियो में देखेंगे कि वो लड़का सुपरमार्केट में है. वो वहां नींबू को उठाते हैं और एक पॉलीबैग में डालते हैं और फिर शुरू होता है कमाल. आप देखेंगे की नींबू खुद ब खुद डांस करने लगता है देखें आप भी इस वीडियो को.