Tiger and Dog Video Viral: कहते हैं फालतू में कभी किसी को परेशान नहीं करना चाहिए. ऐसा करने से आप पर मुसीबत आ सकती है. आज इसका सीधा एक्साम्प्ल हम आपको दिखाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद यकीन मानिए आपके होश उड़ जाएंगे. असल में ये वीडियो एक टाइगर और कुत्ते की है. इसमें एक कुत्ता फालतू का टाइगर को ऊँगली करता है. फिर क्या टाइगर तो टाइगर है. उसने सेकंड में कुत्ते क यमराज के दर्शन करा दिए.

इस वीडियो को देखने के बाद शायद आप भी किसी को बेवजह ऊँगली तो नहीं करेंगे. कुत्ते को तो 2 सेकंड के लिए समझ ही नहीं आता कि आखिर उसके साथ हुआ तो हुआ क्या. लेकिन वो कहते हैं न अब पछताए होत का जब चिड़िया चुग गयी खेत. चलिए आपको डायरेक्ट वीडियो दिखाते है.

कुत्ते और शेर की वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप जब इस वीडियो को देखेंगे तो आपको पता चलेगा ये वीडियो सिर्फ और सिर्फ 27 सेकंड की है. दरअसल इसवीडियो में एक पेड़ के नीचे बाघ सुस्ता रहा है. लेकिन तभी वहां से पता नहीं कैसे एक पतला सा कुत्ता आ जाता है.वो उस बाघ को देख कर बे वजह भौंकने लग जाता है. ऐसे में टाइगर की नींद खुल जाती है. ऐकुत्ते को भौंकता देख टाइगर कुत्ते की ओर लपकने के लिए दौड़ता है.यकीन मानिए Tiger उस कुत्ते से निपटाने में 10 सेकंड भी नहीं लगाता. जो भी पर्यटक वहां यह सब देख रहे थे सभी ने Video बना ली.

वैसे तो ये वीडियो कई सारे प्लेटफार्म पर Viral हो रही है. इस पर अब तक 55000 से भी ज्यादा Views और 1300 से भी ज्यादा Likes आ गए हैं. यही नहीं कई सारे लोग तो इस पर अलग अलग कमेंट भी कर रहे हैं.