Urvashi Rautela: कहते हैं फूल जहाँ जहाँ भौरा वहां वहां. अब ये बात ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला पर बिलकुल सटीक बैठती है. क्योंकि उर्वशी रौतेला जहाँ होती है वहां ऋषब पंत का जिक्र होने लग जाता है. ऐसे में बात जब भी उर्वशी रौतेला की होती है तो ऋषभ पंत का नाम जुबां पर आ ही जाता है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उर्वशी ने ऋषभ और उनके नाम से दूरी बनाने का फैसला आखरिकार कर ही लिया है. यही तो वजह है जब आईफा इवेंट के लिए अबू धाबी पहुंचीं थी तो उर्वशी से जब क्रिकेटर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात का जवाब देने के लिए साफ-साफ टाल दिया.

नहीं दिया जवाब

आपकी जानकरी के लिए बता दे अबू धाबी में आईफा इवेंट चल रहा है. इस इवेंट में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंच चुके हैं. उनकी सितारों में से एक है उर्वशी रौतेला. ये अपने स्टाइल को लेकर अक्सर खूब चर्चा में रहती है. दरअसल इस दौरान उन्होने एक छोटे से इंटरव्यू में ऋषभ पंत को लेकर सवाल किया तो इस पर उन्होंने कुछ कहा नहीं. उन्होंने सबाल सुना और कहा कि ये आईफा है. ऐसे में हम फिल्मों, एक्टर्स को सेलिब्रेट कर रहे हैं इसलिए फिल्मों की ही बात करते हैं.

ttps://www.instagram.com/reel/CsvfKJKg2Ym/?igshid=NTc4MTIwNjQ2YQ==

ये सब देख आप खुद ही ये समझ गए होंगे कि उर्वशी ने इस बात को पूरी तरह तय कर लिया है कि वो खुद को ऋषभ और उनके ख्याल से बहुत दूर रखेंगी. अब उनहोंने ऐसा क्यों सोचा है इसका रीजन तो आप सब पहले से ही बखूबी जानते होंगे. असल में एक वक्त था जब इनके बीच अफेयर की खबरें सबको सुनने को आ रही है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया की जुबानी जंग ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी है.

आप सब को ऋषभ पंत का एक्सीडेंट तो याद ही होगा. इस एक्सीडेंट के बाद जब उन्हें मुंबई लाया गया तो अस्पताल के बाहर की तस्वीर उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. इसके बाद भी दोनों के चर्चे खूब हुए थे. मीडिया ने इस बारे में उर्वशी से कई सारे सवाल भी पूछे थे लेकिन उन्होंने इस बारे में अब तक कोई जवाब किसी को नहीं दिया.