M. S. Dhoni updates: शायद ही पूरी दुनिया में कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो महेंद्र सिंह धोनी के नाम से परिचित न हो। माही के फैंस उनसे इतना प्यार करते हैं कि उनकी पसंद ना पसंद हर चीज का पूरी जानकारी रखते हैं। आपको बता दे माही को बिरयानी बहुत ज्यादा पसंद है।

आज हम आपके साथ बिरयानी से जुड़ा एक होटल का किस्सा साझा करने वाले हैं। यह बात वर्ष 2014 की है जब बिरयानी के हुए एक मछली की वजह से धोनी ने पूरे एक होटल के 180 रूम खाली करवा दिए थे। आईए जानते हैं क्या थी होटल खाली करने की वजह।

अंबाती रायडू लाए थे माही के लिए तोहफा: M. S. Dhoni updates

इस कहानी की शुरुआत उसे समय से हुई जब वर्ष 2014 में पूरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल मैच के दौरान CLT T20 के आखिरी मैच के लिए होटल ग्रैंड काकतीय, हैदराबाद में रुकी थी। हैदराबाद की एक जाने-माने हस्ती एवं इंडियन क्रिकेट टीम के एक बेहतरीन बैट्समैन अंबाती रायुडू को यह बात पता चली की मां ही अपनी पूरी टीम के साथ होटल ग्रैंड में रुके हैं।

Must Read:

इस अफसर का फायदा उठाते हुए रायडू जी ने अपने घर पर बनवा बिरयानी। और धोनी और उनकी पूरी टीम के लिए उसे होटल लेकर आए। होटल वालों ने अपने कस्टम और बताए गए रूल्स के अनुसार बाहर का खाना होटल में आने से मना कर दिया। किसी तरह अंबाती रायडू ने उन्हें कन्वेंस करने की कोशिश की किया खाना महेंद्र सिंह धोनी के लिए है। मगर उन्हें इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ा उन्होंने बाहर का खाना होटल में खाने से साफ इनकार कर दिया।

माही को आया गुस्सा 

होटल वालों के मना करने की बात जब महेंद्र सिंह धोनी को पता चली तो उन्होंने बहुत ही विनम्र भाव से उन लोगों से आग्रह किया कि कृपया उन्हें यह बिरयानी खाने दी जाए। होटल वाले मान गए परंतु उन्होंने शर्त रखी कि इस बिरयानी को आप केवल अपने प्राइवेट रूम में खा सकते हैं।

घर पर बने इस खाने को होटल वालों ने बोर्ड रूम में खाने से साफ़ मना कर दिया। इस बात से माही भाई बहुत नाराज हुए और आखिरकार उन्होंने होटल का रूम खाली कर दिया। इस समय सीएसके की पूरी टीम और महेंद्र सिंह धोनी उसे होटल को छोड़कर हैदराबाद ताज कृष्णा होटल में शिफ्ट हो गए। और फिर सीएसके और अपनी पूरी टीम के साथ माही ने अंबाती रायडू जी के यहां से आई बिरयानी का आनंद लिया।