Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileसिर्फ 25 हजार देकर घर ले आएं 2nd Hand KTM RC 200...

सिर्फ 25 हजार देकर घर ले आएं 2nd Hand KTM RC 200 ABS बाइक, लड़कियां भी है इसकी दीवानी

Used KTM RC 200 ABS: स्पोर्ट्स बाइक का सपना रखने वाले युवाओं के लिए बेहद ही अच्छी बाइक लिस्ट हुई है। स्पोर्ट्स बाइक काफी ज्यादा महँगी आती है। लेकिन कम कीमत में केटीएम जैसी बाइक लेना चाहे तो सेकंड हैंड का विकल्प खुला रहता है। सबसे सस्ती बाइक की बात करें तो पल्सर से अच्छा विकल्प कोई नहीं है। बजाज अवेंजर भी काफी हद तक ठीक है। लेकिन यूथ की पसंद बनी केटीएम को लेकर चलो तो शान में चार चाँद लग जाते हैं। केटीएम की तो लड़कियां भी दीवानी है। बॉयफ्रेंड के साथ ये ऐसे बैठती है, जैसे आकाश मार्ग में जा रहे हो। आपको सेकंड हैंड केटीएम की लिस्ट दी गई है, जिसकी डिटेल्स नीचे पढ़ सकते हैं।

महज 25 हजार रूपए में स्पोर्ट्स बाइक KTM RC 200 ABS की बेचीं जा रही है। इस बाइक को खरीदने के लिए आप ऑनलाइन पोर्टल www.carandbike.com पर जा सकते हैं। इस पोर्टल पर आपको सभी तरह की सेकंड हैंड बाइक्स मिल जाएगी। सभी कंपनियों की बाइक्स और अपने बजट की कार भी यहां से पसंद कर सकते हैं। बाइक या कार पसंद आने के बाद आपको सेलर से डिटेल्स लेनी होती है। सेलर की डिटेल्स पोर्टल पर उपलब्ध है और आपको इसके लिए सिर्फ मोबाइल नंबर के साथ लॉगिन करना होगा। बाइक को खरीदने के लिए बात करते वक्त एडवांस पेमेंट न करें। इस बाइक के लिए डाइरेक्ट लिंक खबर के लास्ट में दिया हुआ है।

2017 KTM RC 200 ABS

यह केटीएम स्पोर्ट्स बाइक RC 200 ABS मॉडल में है। इस केटीएम बाइक को बेचने के लिए ऑनलाइन 25 हजार रूपए कीमत रखी गई है। यह स्पोर्ट्स नई बाइक से 1.88 लाख रूपए कम है। स्पीडोमीटर में देखें तो पता चलेगा कि यह अभी तक कुल 15,000 Kms चल चुकी है। बाइक पेट्रोल वेरिएंट में है और अभी तक फर्स्ट ओनर ही है। बाइक Jan/2017 मॉडल है। बाइक में डिस्क ब्रेक होने के साथ ही जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

Used KTM RC 200 ABS

सेकंड हैंड केटीएम बाइक खरीदने के लिए आपको सबसे पहले www.carandbike.com पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज आपको लोकेशन सेलेक्ट करनी होगी। यहां आपको मेनू बार में used bike सेक्शन दिखाई देगा, जिसमें मॉडल भी सेलेक्ट कर सकते हैं और बजट भी सेट कर सकते हैं। पसंद की बाइक का चयन करने के बाद आपको इसकी डिटेल्स देखनी है और खरीदारी के लिए सेलर की डिटेल्स लेनी है। सेलर की डिटेल्स मिलने के बाद आपको बाइक के कागजात से लेकर मोलभाव तक पूरी इन्फॉर्मेशन लेनी होगी। बात पक्की होने के बाद ही आप इसके लिए खरीदारी की प्रक्रिया को पूरी करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments