old splendor bike low price
old splendor bike low price

2 साल पुरानी हीरो स्प्लेंडर ₹ 32,500 में और तीन साल पुरानी 25 हजार रूपए में लिस्ट हुई है। एक बाइक ऐसी भी है, जिसे सिर्फ 20 हजार रूपए की कीमत में लिस्ट किया गया है। यह बाइक सिर्फ 2 महीने पुरानी ही है। बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए आपको निचे दिए गए डाइरेक्ट लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। यहां आप बाइक मालिक से सीधे बात कर सकते हैं। बाइक खरीदने से पहले और देखने से पहले किसी भी तरह का अमाउंट ट्रांसफर नहीं करें। ज्यादातर पोर्टल पर बाइक खरीदने के बाद आपके घर के दरवाजे तक डिलीवरी की सुविधा भी दी जाती है।

सभी बाइक एक ही पोर्टल carandbike.com पर से ली गई है। सस्ती स्प्लेंडर बाइक खरीदने की चाह रहे हैं, निचे दी गई बाइक में से पसंद कर सकते हैं। बाइक की फोटो और डिटेल्स आप बाइक के सेलर (मालिक) से ले सकते हैं। यहां carandbike.com पोर्टल पर अन्य बाइक्स भी दी गई है। ऊपर बॉक्स में बाइक का नाम डालकर सर्च कर सकते हैं। Second Hand Hero Splendor बाइक पर आपको लोन की सुविधा भी मिल जाती है।

Hero Splendor Plus Self Start Drum Brake Alloy Wheel

यह स्प्लेंडर बाइक 2020 BS VI मॉडल है। इसमें ड्रम ब्रेक और अलॉय व्हील दिए गए हैं। इस Second Hand Self Start Hero Splendor Plus की कीमत 32500 रूपए रखी गई है। यह फर्स्ट ऑनर बाइक है और सिर्फ 9200 किमी चली हुई है।

Hero Splendor Plus Self Start Drum Brake Alloy Wheel

यह स्प्लेंडर बाइक 2019 i3s BS VI मॉडल है। यह बाइक ड्रम ब्रेक और अलॉय व्हील में है। इस Second Hand Self Start Hero Splendor Plus की कीमत 25 हजार रूपए रखी गई है। यह बाइक फर्स्ट ऑनर है।

2022 Hero Splendor Plus Black and Accent Edition

यह बाइक Accent Edition है। यह सिर्फ 2 महीने पुरानी है और इसकी कीमत 5000 रूपए रखी गई है। यह बाइक 2 महीने में 6000 किमी चल चुकी है। यह बाइक 2 महीने में ही 3 लोगों के पास बिक चुकी है।

Hero Splendor Plus 100 Million Edition

यह बाइक 2018 मॉडल स्पेशल एडिशन है। कुल 44 हजार किमी चली हुई बाइक है। यह बाइक फर्स्ट ऑनर बाइक है। इसकी कीमत 25 हजार रूपए निर्धारित की गई है।

Hero Splendor Plus Self Start

यह स्प्लेंडर बाइक 2022 BS VI मॉडल है। यह बाइक Drum Brake Alloy Wheel में है। इस बाइक की कीमत 20 हजार रूपए रखी गई है। यह बाइक कुल 4 हजार किमी चली हुई है। यह बाइक 4th ऑनर है।

Hero Splendor Plus Black and Accent Edition

यह बाइक 2011 मॉडल है। इस बाइक की कीमत 15 हजार रूपए रखी गई है। यह फर्स्ट ऑनर है। जनवरी 2022 में खरीदी गई है।

इन स्प्लेंडर बाइक को खरीदने के लिए आप सबसे पहले सेलर से सही बात करें। खरीदने से पहले कोई भी अमाउंट ऑनलाइन ट्रांसफर न करें। सभी बाइक्स से संबंधित डिटेल्स के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

पूरी डिटेल्स के लिए यहां CLICK करें

Latest News