भारतीय बाजार में हैचबैक कर सेगमेंट में मारुति की बहुत सी फोर व्हीलर मिल जाएगी, जिन्हें लोगों के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है। कंपनी अपने आकर्षक लुक पावरफुल इंजन और अधिक माइलेज के लिए जानी जाती है। ऐसे में यदि आप भी मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Celerio खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस पर मिल रहे एक शानदार डील के बारे में जान लीजिए।

आपको बता दे Maruti Celerio पर मिल रहे एक शानदार डील के अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को केवल 3.27 लाख रुपए की कीमत में ही अपना बना सकते हैं। जबकि भारतीय बाजार में इसकी कीमत 6 लाख से 8 लाख के आसपास चल रही है।

Maruti Celerio के इंजन और माइलेज

इस फोर व्हीलर में आपको काफी धाकड़ इंजन और माइलेज मिल जाती है। आपको बता दे कि इसमें 998 सीसी का 3 सिलेंडर इंजन लगा हुआ है जो की 65.71 Bhp की अधिकतर पावर और 89 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। माइलेज की बात करें तो इसमें 26 किलोमीटर प्रति लीटर की एरिया माइलेज मिलती है।

Maruti Celerio की कीमत

कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में आज के समय में Maruti Celerio 5.37 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत में बिकती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 7.09 लाख रुपए है। ऐसे में यदि आपका बजट कम है तो आपके लिए सेकंड हैंड एक अच्छा ऑप्शन है। इस फोर व्हीलर को आधे से भी कम कीमत में खरीदने का।

सिर्फ 3.27 लाख में Maruti Celerio

दरअसल आपको बता दे की कारदेखो की वेबसाइट पर 2015 मॉडल सेकंड हैंड Maruti Celerio बेची जा रही है, जो कि केवल 106212 किलोमीटर चली हुई है कर की कंडीशन ठीक-ठाक है। यह पेट्रोल इंजन के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। आपको बता दे इसकी कीमत से 3.27 लाख रुपए रखी गई है।