यह तो मारुति सुजुकी के बहुत से फोर व्हीलर भारतीय बाजार में खूब बेची जाती है और लोगों के द्वारा खूब पसंद भी की जाती है। वर्ष 2024 में यदि आप भी अपने फैमिली के लिए कोई बड़ी और धाकड़ फोर व्हीलर लेने की सोच रहे हैं, तो Maruti Ertiga आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है जिसे आप केवल 4 लाख में ही खरीद पाएंगे।

दरअसल आपको बता दे की Maruti Ertiga पर चल रहे एक शानदार डील के अंतर्गत आप इस 7 सीटर फोर व्हीलर को केवल 4 लाख के कीमत में खरीद पाएंगे। जबकि मार्केट में इसकी कीमत 9 लाख रुपए से 13 लाख तक जाती हैं। चलिए आपको बताते हैं इतने कम कीमत में आप कहां से खरीद सकते हैं यह कार

Maruti Ertiga की इंजन और माइलेज

भारती की तरफ से आने वाली इस फैमिली कर में चार सिलेंडर वाला 1462 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो की 101.64 भू की अधिकतर पावर और 136.8 नीम का पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो इसमें बड़ी आसानी से 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Maruti Ertiga की कीमत

कीमत की बात की जाए तो जैसा कि हमने आपको पहले बताया है कि भारतीय बाजार में Maruti Ertiga की शुरुआती कीमत 8.69 लाख रुपए से लेकर टॉप वैरियंट की 13.3 लाख रुपए की कीमत में उपलब्ध है। परंतु आपका बजट कम है तो चिंता ना करें। क्योंकि एक डील के अंतर्गत यही फोर व्हीलर आप केवल 4 लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 4 लाख में Maruti Ertiga

दरअसल इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण यह है कि Maruti Ertiga एक सेकंड हैंड 2014 मॉडल की फोर व्हीलर है जो की 80,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल शानदार है, इस पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा। यह फोर व्हीलर ओएलएक्स की वेबसाइट पर हाल ही में बेचने के लिए लिस्ट की गई है जिसकी कीमत सिर्फ 4 लाख रुपए गई है।