Tata Nano Electric Car इलेक्ट्रिक व्हीकल के संसार में टाटा नैनो का नाम काफी स्वर्णिम अक्षरों से अंकित है। टाटा नैनो बहुत जल्द अपनी इलेक्ट्रिक कर लॉन्च करने जा रही है जिसमें आपको ऐसे शानदार फीचर्स मिलेंगे जो ग्राहकों के लिए बहुत फायदेमंद है।

टाटा नैनो की कंपनी मार्केट में पहली बार अपनी इतनी धांसू फीचर वाली इलेक्ट्रिक कर लॉन्च कर रही है जो आपको 320 किलोमीटर का शानदार रेंज देगी। कंपनी का दावा है कि इतने बेहतरीन माइलेज के साथ यह गाड़ी मार्केट में अपने नाम का डंका बजे आएगी और लोगों की पहली पसंद बन जाएगी।

Tata Nano Electric Car Launch Date 

टाटा मोटर्स की तरफ से पहली बार मार्केट में इलेक्ट्रिक कर लॉन्च की जा रही है। कंपनी ने अब तक इसकी लॉन्च डेट से जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस गाड़ी को 2024 के शुरुआती समय तक मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कर लेना चाहते हैं तो आपको इस मॉडल का इंतजार करना चाहिए।

Must Read

दिए जा रहे बेहतरीन फीचर्स

अपने इंजन क्वालिटी और माइलेज की जानकारी देते हुए कंपनी ने बताया कि इसमें आपको 320 किलोमीटर का शानदार रेंज मिलने वाला है। इसके अलावा इस शानदार इलेक्ट्रिक कर में आपको बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। जिसमें सोनी का म्यूजिक सिस्टम और मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

इसके अलावा आपको बता दे मोबाइल कनेक्टिविटी के अलावा नेविगेशन, ड्राइविंग मोड, फास्ट चार्जिंग, टाइम क्लॉक, लो बैट्री इंडिकेटर जैसे कई अन्य फीचर्स भी आपको ही शानदार कार में देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में आपको डैशबोर्ड डिजाइन और टच स्क्रीन जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। साथ ही साथ आपको इसमें ब्लूटूथ और बेहतरीन एंटरटेनमेंट सिस्टम जैसे सुविधा कंपनी की तरफ से दी जाएगी।