Flipkart Big Billion Days फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसे ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर साल की सबसे बड़ी सेल शुरू होने जा रही है। कंपनी की तरफ से जानकारी दी गई है कि इस वर्ष 8 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट से बिग बिलीयन डेज शुरू हो रहे हैं।

कई लोग सालों भर अपने नए इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को खरीदने के लिए इस तेल का इंतजार करते हैं। अगर आप भी इन लोगों में से हैं जो नए फोन लेना चाहते हैं पर सेल की शुरू होने का इंतजार करें तो आज हम आपके लिए विशेष टिप्स लेकर आए हैं। इन टिप्स आपको पता चलेगा कि आपको कौन से फोन पर बहुत ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है और किस फोन से आपको दूरी बनाए रखनी है।

Flipkart Big Billion Days से खरीदे ये फोन और पाए बेहतर छूट

अगर आप फ्लिपकार्ट से अपने लिए फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना चाहिए। क्योंकि 8 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डेज साल के सबसे बड़े सेल की शुरुआत होने जा रही है। इस तेल के दौरान कुछ मोबाइल फोंस पर विशेष डिस्काउंट दिए जायेंगे। लिए जानते हैं कौन से मोबाइल फोंस पर बहुत ज्यादा डिस्काउंट मिलने की उम्मीद है।

Must Read

Iphone 14 

आपको बता दे पिछले वर्ष आईफोन 13 में फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डेज के दौरान तहलका मचाया था। उम्मीद है इस वर्ष आईफोन 14 पर मिल रहे हैं शानदार छूट की वजह से सबसे ज्यादा इसी की बिक्री होने वाली है। आपको बता दे इस दौरान आईफोन 14 की कीमत कम होकर 50 से 60 हज़ार के करीब होने वाली है

Iphone 13 

पिछले साल अपने नाम का डंका बजवाने के बाद एक बार फिर आईफोन 13 मार्केट में लोगों को आश्चर्यचकित करने आ चुका है। बिग बिलीयन डेज के दौरान अगर आप आईफोन 13 खरीदने हैं तो आपको बहुत बड़ा ऑफर मिलेगा। इस फोन की कीमत घटकर 40 से 50 हज़ार के बीच हो गई है।

Samsung S23

बिग बिलीयन डेज के दौरान सैमसंग की कंपनी ने भी अपनी तरफ से बहुत बड़ा ऑफर देने का फैसला किया है। इस मॉडल की कीमत भी बहुत ज्यादा नीचे आई है अगर आप चाहे तो ऑफर के दौरान इसे भी खरीद सकते हैं आपको बता दे इसकी कीमत ऑफर में आपको मात्र 50000 से लेकर 70000 रुपए के बीच मिलने वाली है।