New Yamaha RX100 Bike:  आज कल मार्किट में क्रूज बाइक का लुक लोगों को बहुत पसंद आता है. इसलिए तो लोग इन्हें खरीदने के लिए कुछ भी करते हैं. वैसे बुलेट कितनी डिमांड में है ये बात तो हम सब जानते हैं. यही नहीं लोग Yamaha RX100 को भी वापस लाना चाहते तह. इसलिए तो अब मार्किट में ये बाइक एक बार फिर से लॉन्च हो रहा है. इसका लुक पहले भी लोगों को खूब पसनद आता था और अब भी इस बाइक को लोग खूब पसनद करते है. इसमें आपको नए फीचर्स और नया इंजन मिलेगा. साथ ही इस बाइक का लुक भी धाकड़ है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं.

Yamaha RX100 की इंजन

आपको इस बाइक के पुराने और नए वर्शन में सबसे बड़ा बदलाव इसके इंजन में देखने को मिलेगा. जी हाँ आपको इस बार इस बाइक में 125 CC के पास का इंजन देखने मिल सकता है.यकीन मनाइए अपने इंजन के वजह से ये बाइक युवाओं के दिलों पर राज करेगी.

Yamaha RX100 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स मिलेंगी.

जानिए कब होने वाली है Yamaha RX100 की मार्केट में लॉन्च

यामाहा कंपनी इस बाइक को 2023 के अंत या फिर 2024 के शुरुआत में मार्केट में उतार सकती हैं. इतना ही नहीं जिस तरह से लोगों को बीच इसकी डिमांड बढ़ रही है उसको देखते हुए इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपए के आस पास हो सकती है.