Jawa 42 Bobber Bike: आज के इस भाग दौड़ से भरे जमाने में. किसी को ज्यादा साथ में समय बिताने का टाइम भी नहीं है. तो ऐसे में सभी लोग सब कुछ फास्ट फॉरवर्डिंग वाली चीज रखना. अपने पास पसंद करते हैं.

अगर बात वाहन की करें तो. अब ज्यादातर लोग तेज रफ्तार पकड़ने वाली बाइक लेना ही पसंद कर रहे है. ऐसे में अगर आप भी मिंटो में तेज रफ्तार भरकर फर्राटे भरने वाली बाइक की तलाश में है. तो यह तलाश अब बंद कर दीजिए. क्योंकि इस खबर में हम आपके लिए ढूंढ कर ले आए हैं. एक ऐसी तेज रफ्तार वाली बाइक जो भागने में चीते की तरह फास्ट है.

इस खबर में हम बात कर रहे हैं. jawa 42 Bobber बाइक की.ये बाइक ना केवल कुछ ही मिनटों के तेज रफ्तार पकड़ती है. बल्कि इसमें मिलने वाला दमदार इंजन. और साथ साथ ही फीचर्स इस बाइक को. लोगों को खरीदने पर मजबूर कर देते हैं. आइए आपको
jawa 42 Bobber Bike में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते है. साथ ही इस बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में भी बताते है.

Jawa 42 Bobber Bike Features

इस बाइक के इंजन की बात करें तो. इस बाइक में आपको 334 सीसी का इंजन दिया गया है. इस इंजन की मैक्सिमम पावर 30.64PS की है. और मैक्सिमम torque 32.24 nm का है.

इसके अलावा इस बाइक के माइलेज की बात करें तो. इसमें आपको 30.65 किलोमीटर का माइलेज मिलेगा. साथ ही इस बाइक की स्पीड 80 km को. केवल 6.36 सेकेंड में रफ्तार पकड़ लेती है.

Jawa 42 Bobber Bike Price

इस Jawa 42 Bobber Bike की कीमत की बात करें तो. इसकी कीमत ऑन रोड 2.90 लाख रुपए है. लेकिन अगर आप यह बाइक पूरा बजट देकर खरीद नहीं सकते. तो आप 24,000 रूपये में इस बाइक को अपना बना सकते हैं.