Bajaj Pulsar मार्केट में 125 सीसी वाली बजाज मोटर्स की बाइक धूम मचा रही है। इसके फीचर्स और आकर्षक लुक के साथ-साथ बजट फ्रेंडली कीमत ने भी लोगों को बना रखा है अपना दीवाना।

बजाज पल्सर की तरफ से लांच की गई इस शानदार गाड़ी को अगर आप शोरूम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी कीमत 81389 रुपए से लेकर 90000 तक के बीच में होगी। अगर आपके पास इतना बजट नहीं है और आप इस गाड़ी को सस्ती कीमत पर लेना चाहते हैं तो आप सेकंड हैंड मॉडल ले सकते हैं।

OLX का ले सहारा

टू व्हीलर गाड़ियों को सेकंड हैंड ऑनलाइन खरीदने के लिए ओएलएक्स एक अच्छा विकल्प है। ओएलएक्स पर बजाज पल्सर 125 सीसी की बाइक आपको केवल₹15000 में दी जा रही है। आईए आपको बताते हैं मिलेंगे।

Must Read

सबसे पहले आपको बता दे बजाज पल्सर की मॉडल फर्स्ट ओनर से है विक्रेता की ओर से जानकारी दी गई है या मॉडल 2014 में लॉन्च हुआ बजाज पल्सर है। इस बाइक की ऑनलाइन कीमत ₹15000 निर्धारित की गई है। विक्रेता ने बताया है की गाड़ी अपनी अच्छी कंडीशन में उपलब्ध है और इसके लिए आपको कोई स्पेशल डिस्काउंट प्लान नहीं दिया जाएगा।

BIKES4SALE वेबसाइट पर भी है उपलब्ध

अगर आप बजाज पल्सर की बाइक सेकंड हैंड खरीदना चाहते हैं तो इस बाइक फॉर सेल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहां आपको इस बाइक की 2016 वाली मॉडल केवल 22000 रुपए में दी जा रही है। आप बता दे विक्रेता की ओर से इस बाइक के लिए आपको किसी भी प्रकार का प्लान ऑफर नहीं किया जा रहा है। नहीं आपको ऑनलाइन रूप से कोई विशेष डिस्काउंट दिया जाएगा