नई दिल्ली। देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी ने आम आदमी की जीना मुश्किल कर दिया है। ऐसे में लोग अब CNG कारों को पसंद करने लगे हैं। यही नहीं लोग अब बेहतर माइलेज वाली कार भी ढूंढ रहे हैं। हम आपको मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू (Maruti Suzuki True Value) पर सीएनजी कारों पर मिल रही बेस्ट डील्स के बारे में बता रहे हैं। यहां पर आप अपनी मनपसंद कंपनी की मनचाही कार बहुत ही सस्ते दामों में गारंटी के साथ खरीद सकते हैं।

Maruti SX4 VXI

सीएनजी किट से युक्त यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। सूरत में बिक्री के लिए मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू स्टोर पर लिस्ट करवाई गई 2010 का मॉडल यह कार अब तक 95,425 किलोमीटर चल चुकी है। इसकी कीमत 2.50 लाख रुपए निर्धारित की गई है।

Maruti Wagon R LXI

फरीदाबाद के Maruti Suzuki True Value स्टोर पर बेचने के लिए लिस्ट की गई यह कार सीएनजी किट से लैस है और यह कार सिर्फ 2.15 लाख रुपए में खरीदी जा सकती है। यह कार अब तक सिंगल हैंड मेंटेन की गई है और अब तक कुल 85,219 किलोमीटर चल चुकी है।

Maruti Alto 800 LXI

Maruti Suzuki True Value के ऑनलाइन स्टोर पर Maruti Alto 800 LXI का 2014 का मॉडल आप बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। यह कार बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में है और मैनुअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध है। इस कार में सीएनजी किट लगा हुआ है। यह कार सैकंड ओनर के द्वारा ठाणे में मात्र 2.10 लाख रुपए में बेची जा रही है। कार अब तक कुल 1,35,249 किलोमीटर चल चुकी है।

Maruti Wagon R LXI

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू स्टोर पर आप 2012 की मॉडल Maruti Wagon R LXI दुर्गापुर में सेल के लिए लिस्ट की गई है। इस कार को फर्स्ट ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है और यह कार अब तक 1,35,102 किलोमीटर चल चुकी है। आप इस कार को केवल 1.85 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।