नई दिल्ली: तीन साल बाद आयोजित हुई 2023 ऑटो एक्सपो में एक से बढ़कर एक शानदार और दमदार माइलेज वाली गाड़ियां डिस्प्ले की गई. इस एक्सपो में हर कंपनी ने जबरदस्त फीचर्स के साथ अपनी अपनी गाड़ियों को पेश किया. कोरोना काल के बाद होने वाले इस ऑटो एक्सपो का लोगों को बेसब्री से इंतजार था लोगों का उत्साह इस एक्सपो में जमकर नजर आया. जहां एक ओर पेट्रोल डीजल वाली गाड़ियां पेश हुई तो वहीं इस एक्सपो में शानदार और ज्यादा रेंज देने वाली गाड़ियों को भी पेश किया गया.

बढ़ती मंहगाई देख और मार्केट में लोगों की डिमांड को समझते हुए 2023 ऑटो एक्सपो में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक बाइक भी पेश हुई. Auto Expo में एक ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक नजर आई जिसे देख लोग उसके दीवाने हो गए. हम बात कर रहे है Tork की नई बाइक Kratos X के बारे में.

इलेक्ट्रिक दो पहिया निर्माता टॉर्क मोटर्स ने इस ऑटो एक्सपो 2023 में अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Kratos X को पेश किया. Tork Kratos X को नए डिजाइन और शानदार लुक में पेश किया गया है. आइए विस्तार से जानते है इस इलेक्ट्रिक बाइक Tork Kratos X में क्या कया फीचर्स मिलने वाले है.

Tork Kratos X के फीचर्स

आपको बता दें, कंपनी ने इलेक्ट्रिक बाइक Kratos X को एकदम जबरदस्त लुक और दूसरी इलेक्ट्रिक बाइक से हटके लगने वाले लुक में पेश किया है. इस बाइक में कंपनी द्वारा पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है. इसी के साथ साथ साइड पैनल, तेज़ चार्जिंग, 7.0 इंच का एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एल्यूमीनियम स्विंगआर्म के साथ एक फ्यूरियस फास्ट मोड भी दिया गया है. फिलहाल कंपनी द्वारा इस बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है.

Kratos X कब होगी लॉन्च

Kratos X की टेस्ट राइड इसी साल मार्च या फिर अप्रैल के दौरान शुरू हो जाएगी. बात अगर डिलीवरी की करें to Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी जल्द ही पूरे देश में शुरू हो जाएगी. अभी कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर कोई सूचना जारी नहीं की गई है लेकिन अभी हाल ही में कंपनी ने अपना पहला एक्सपीरियंस सेंटर पुणे, हैदराबाद, सूरत और पटना जैसे शहरों में डीलरशिप को पेश किया है.