Comet EV: दोस्तों इन दिनों ऑटो सेक्टर के फोर व्हीलर सेक्शन में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड दिन बा दिन बढ़ती हुई देखी जा रही है. ऐसे में अब सभी फोर व्हीलर निर्माता कार कंपनी अपनी अपनी नई नई इलेक्ट्रिक कार सबसे पहले लाने की होड़ में लगी पड़ी है. आज की स्तिथि को देखते हुए हर एक व्यक्ति अब पेट्रोल डीजल के दामों से परेशान हो चुका है. ऐसे में हर एक ग्राहक यही चाहता है कि वो सीएनजी वर्जन वाली गाड़ी का मालिक बनें. अगर आप भी तलाश में है बेहतरीन सीएनजी गाड़ी की तलाश में जो आपको दे बेहतरीन रेंज, तो आपको इस खबर को पूरा पढ़ना होगा. इस खबर में हम आपको बता रहे है एक ऐसी छोटी सीएनजी गाड़ी के बारे में जो रेंज के मामले में एकदम जबरदस्त है.

जिस सीएनजी गाड़ी की हम बात कर रहें है. इस सीएनजी गाड़ी को मॉरिस गैरेज मोटर इंडिया (MG Motor India) ने लॉन्च किया है. इस गाड़ी का नाम है (Comet) EV. इस सीएनजी कार को एक ब्रिटिश कंपनी द्वारा इंडियन मार्केट में लाने का फैसला किया गया है. कंपनी द्वारा ये दावा किया गया है कि ये (Comet) EV कार टाटा मोटर्स की सीएनजी कार टियागो EV को कड़ी टक्कर देने में सक्षम रहने वाली है. आइए जानते है इस (Comet) EV कार के बारे में सभी जानकारी.

(Comet) EV के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, कंट्रोलर्स एपल iPod से इंस्पायर्ड, नेवीगेशन, ऑडियो सिस्टम, इंफोटेनमेंट वॉइस कंट्रोल आदि जैसे सभी फीचर्स मिलने वाले है.

(Comet) EV बैटरी रेंज

इस (Comet) EV कार में आपको 25kWh बैटरी पैक मिलने वाला है. जो की 38 BHP इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है. इस कार को आप फुल चार्ज करने के बाद लगभग 250km की रेंज ले सकते है. इस गाड़ी को चार्ज करने के लिए आपको इसमें 3.3kWh का चार्जर दिया जा रहा है.