Maruti Alto 800: मारुति सुजुकी की एक ऐसी ऑटो कंपनी है, जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही है. आप आराम से इस कंपनी की गाड़ी की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं. मारुति सुजुकी की ऑल्टो 800 गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर चिंता करने की जरूरत नहीं है.

अगर किसी वजह से आपका बजट कम है. तो फिर आप सेकेंड हैंड वेरिएंट को खरीदकर घर ला सकते हैं. देशभर में अब कई ऐसी कंपनियां हैं, जो सेकेंड हैंड वेरिएंट की सेल कर रही हैं, जिसके बदले लोग मोटी रकम दे रहे हैं. अगर आपने इस सेकेंड हैंड वेरिएंट की खरीदारी नहीं की तो फिर हाथ से मौका निकल जाएगा, इस गाड़ी के फीचर्स और माइलेज भी दमदार हैं.

शोरूम में जानिए गाड़ी का प्राइस

अगर आप मारुति सुजुकी शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर आपको कई गुना ज्यादा कीमत चुकानी होगी. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित शोरूम में मारुति ऑल्टो की कीमत साढ़े तीन लाख से सवा पांच लाख रुपये तक तय की गई है. आप इतना बजट नहीं बना सकते हैं तो कोई जरूरत नहीं है.

आप आराम से सेकेंड हैंड वेरिएंट की खरीदारी बहुत सस्ते में कर सकते हैं, जो आपके लिए सुनहरा मौका है. मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 का सेकेंड हैंड वेरिएंट आप मात्र 1 लाख रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो सुनहरा मौका है. आपने यह अवसर हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा.

यहां से सस्ते में करें खरीदारी

मारुति सुजुकी की सेकेंड ऑल्टो 800 की खरीदारी करने के लिए आपको कहीं धक्के खाने की जरूरत नहीं है. आप सेकेंड हैंड मॉडल को क्विकर ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदकर घर ला सकते हैं, जहां 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है. इस मॉडल का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का बताया जा रहा है, जिसे आप बस 1 लाख रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं. यहां ग्राहक को किसी तरह का फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है.