Harley-Davidson 338R: 2023 ऑटो एक्सपो में एक से बढ़कर एक शानदार बाइक शो केस की गई. इसी कड़ी में किसी बाइक के लुक को देखकर लोग आकर्षित हुए. किसी बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को देखकर.

बात अगर हाल ही में पेश हुई टू व्हीलर निर्माता कंपनी की 2023 की जनवरी सेल्स रिपोर्ट की करें तो. इस रिपोर्ट में सबसे ज्यादा अगर बाइक किसी कंपनी की बिकी तो वह हीरो मोटर्स की थी. हीरो ऑटो कंपनी की बाइक सबसे ज्यादा भारतीय बाजार में पसंद की जाती है.

हीरो मोटर्स की बढ़ती लोकप्रियता और कामयाबी को देखते हुए Harley-Davidson ने हीरो मोटर्स के साथ एक नई शानदार सॉलिड गुड लुकिंग बाइक लॉन्च करने का फैसला कर डाला है. यानी की Harley-Davidson और हीरो ऑटो कंपनी ने हाथ मिला लिया है.

बता दें Harley-Davidson और Hero Motors दोनों मिलकर बहुत जल्द ही एक दमदार सॉलिड इंजन वाली बाइक को लॉन्च करने वाले है. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि, Harley-Davidson और Hero की Harley-Davidson 338R भारतीय बाजार में दस्तक देने वाली है. इस खबर के बाद से ही अच्छी अच्छी सॉलिड फीचर्स वाली बाइक जैसे कि रॉयल इनफील्ड के छक्के छूट गए हैं.

आइए आपको बताते है Harley-Davidson 338R में मिलने वाले संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Harley-Davidson 338R के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

लीक हुई रिपोर्ट में खुलासा किया गया है. Harley-Davidson 338R में इस बाइक के इंजन में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया जा सकते है. इंजन में आपको 500सीसी का पैरेलल-ट्विन वाला लिक्विड-कूल्ड इंजन मिल सकता है.

इसके अलावा फीचर्स और इसके सेफ्टी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. जैसे ही इस बाइक को कंपनी द्वारा लॉन्च करने का ऐलान कर दिया जाएगा उसके बाद ही इसकी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का पता चलेगा. आपको बता दें अभी इसकी कीमतों का भी कोई खुलासा नहीं किया गया है. जैसे ही कोई अपडेट इस बाइक को लेकर आएगी हम आप तक खबर जरूर पहुंचेंगे.