नई दिल्ली। बॉलीवुड में आइटम गर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora Bold Outfit ) अपनी उम् के साथ साथ आउटफिट के मामले में भी सभी को मात दे रही है। उनके ड्रेसिंग सेंस को देख लोग आहें भरते नजर आते है। अक्सर वो अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora Bold Outfit ) की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वो हर बार की तरह इस बार भी ऐसे आउटफिट के साथ नजर आई कि जिसने देखा वो देखता ही रह गया।

शुक्रवार को मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora Bold Outfit ) गोरेगांव में एक शूटिंग के लिए निकली। इस दौरान मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora Bold Outfit ) वेनिटि वेन से बाहर निकलने के दौरान ब्लू कलर के बोल्ड ड्रेस पहने नजर आई।

वैनिटी वैन से निकलकर मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora Bold Outfit ) ने जब तस्वीरें खीचवाने के लिए सामने आई तो उस दौरैन वो ब्रा के बिना टॉप पहने दिखी मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora Bold Outfit ) ने व्हाइट ब्रालेट के ऊपर ब्लू कलर का लॉन्ग ब्लेजर पहना। इसके साथ उन्होंने मैचिंग पैंट कैरी किया। उन्होंने बालों को कर्ल कर रखा था। पपराजी की फेवरेट मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora Bold Outfit ) को अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही दिखा।

बता दे कि एक खास इवेंट में करीना भी ब्लू लूज डेनिम जींस के साथ नीले कलर का कोट और उसके अंदर ब्रा पहने नजर आई थीं। खास बात है कि करीना ने कोट के अंदर सिर्फ ब्रा ही पहनी जो कि फोटोज में साफ दिख रहा है।