Hero Splendor XTEC: वर्तमान समय में महंगाई भरे जमाने को देखते हुए हर कोई यही चाहता है कि कम दाम में ज्यादा फीचर्स और ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक मिले. वैसे तो भारतीय बाजार में कई टू व्हीलर निर्माता कंपनियां नए नए फीचर्स के साथ ज्यादा माइलेज देने का दावा और वादा करती हैं.

चाहे Honda Shine की बात करलो या फिर Bajaj Platina की अब इन सभी बाइक्स को कड़ी टक्कर देने आ गई है हीरो की Hero Splendor Plus XTEC जो काफी स्टाइलिश लुक के साथ साथ दमदार इंजन प्रदान करती है. Hero की बाइक भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है. अगर कोई भी कम दाम में शानदार और डिजिटल फीचर्स और ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक खरीदने की सोचता है तो सबसे पहले उसके दिमाग में हीरो की ही बाइक आती है.

टू व्हीलर निर्माता कंपनियों द्वारा पेश की गई 2022 की सेल्स रिपोर्ट की माने तो हीरो की Hero Splendor Plus भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी रही. अब कंपनी इसकी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए इसका हाई वर्जन मार्केट में दे रही है. अब Hero की Hero Splendor Plus XTEC धमाल करने सड़कों पर दिखेगी. आइए जानते है Hero Splendor Plus XTEC के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Hero Splendor Plus XTEC के फीचर्स

नई Hero Splendor Plus XTEC में आपको कई स्मार्ट और डिजिटल फीचर्स देखने को मिलेंगे. डिजिटल फीचर की बता करें तो इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, रियर टाइम माइलेज और डिजिटल कंसोल के साथ साथ और भी कई सारे फीचर्स उपलब्ध मिलेंगे.

Hero Splendor Plus XTEC में दमदार इंजन

इंजन की बता करें तो इस बाइक में आपको 97.2cc का एयर कूल सिंगल सिलिंडर इंजन मिलेगा जो की 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर की टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहेगा.

Hero Splendor Plus XTEC की कीमत

इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 72,900 रुपए है.