Kawasaki Ninja Electric Bikes जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं कावासाकी एक जापानी कंपनी है। यह कंपनी मुख्य रूप से अपने स्पोर्ट्स बाइक के लिए लोगों में बहुत मशहूर है। हाल ही में कावासाकी ने अपनी दो इलेक्ट्रिक बाइक को एक साथ लांच किया है।

मार्केट में दिन-ब-दिन इस बात को लेकर चर्चा बढ़ती जा रही है कि इन दोनों बाइक में कौन सी बाइक ज्यादा जबरदस्त है और कौन सी बाइक की ज्यादा बिक्री हो रही है। आईए आपको बताते हैं इन दोनों बाइक के फीचर्स कीमत और आकर्षक लुक के बारे में सब कुछ।

दोनों बाइक के धुरंधर नाम Kawasaki Ninja Electric Bikes

सबसे पहले तो आपको बता दे की इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है ऐसे में कावासाकी ने एक साथ अपनी दो इलेक्ट्रिक बाइक को लांच किया है। दोनों ही बाइक के फीचर्स और लुक लाजवाब है। कावासाकी की तरफ से लांच की गई पहले मॉडल का नाम Kawasaki Ninja E1 Bike है, वहीं दूसरी मॉडल का नाम Kawasaki Z E1 Bike है। यह दोनों स्पोर्ट्स बाइक देखने में बहुत खूबसूरत है और अपने लुक के कारण लोगों में बहुत तेजी से प्रचलित हो रहा है।

Must Read

जानते हैं दोनों बाइक की बैटरी क्वालिटी

सबसे पहले बता दे इन दोनों ही इलेक्ट्रिक बाइक को ब्रशलैस रूप से तैयार किया गया है। इन दोनों बाइकों में आपको 6.7 bhp और 12 bhp का पावर जेनरेट करने की क्षमता दी गई है। इसके साथ ही आपको बता दे इन दोनों बाइक की बैटरी को दो भागों में बांट दिया गया है जिससे बैटरी बहुत तेजी से और कम समय में चार्ज हो जाती है।

आईए जानते हैं इन दोनों बाइक की कीमत

जैसे कि हमने आपको बताया यह दोनों ही शानदार बाइक अपने लुक के कारण मार्केट में बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है और उनकी डिमांड बढ़ती जा रही है। हालांकि अब तक इन शानदार गाड़ियों के लॉन्च डेट के बारे में कंपनी ने खुलासा नहीं किया है।

इसी कारण से कीमत का भी कोई खुलासा नहीं किया गया है। आपको बता दे लॉन्च डेट के साथ-साथ कीमत की भी पूरी जानकारी आपको हमारी साइट पर मिल जाएगी। यह बाइक बहुत तेजी से डिमांड में आ रही है इसलिए उम्मीद है कि इसकी कीमत भी काफी बजट फ्रेंडली ही रखा जाएगा।