Thursday, February 9, 2023
HomeAutomobileKIA की धांसू कार का दीदार, कम कीमत में सबसे ज्यादा माइलेज...

KIA की धांसू कार का दीदार, कम कीमत में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार

आपको पता होगा की ऑटो एक्सपो में एक से बढ़कर एक वाहन निर्माता कंपनियां अपने वाहनों को शोकेस करती हैं। ऐसा करने के पीछे ग्राहकों को आकृष्ट करने की वजह होता है। प्रत्येक वाहन निर्माता कंपनी यह चाहती है की उसके पास अधिक से अधिक ग्राहक हों इसलिए ऑटो एक्सपो में प्रत्येक वाहन निर्माता कंपनी अपने वाहनों को वहां प्रत्येक वर्ष दर्शाती है।

इस वर्ष अन्य कंपनियों की तरह ही KIA कंपनी अपनी कारों के धांसू मॉडल पेश ऑटो एक्सपो 2023 में करने वाली है। KIA है कि वह अपनी कॉन्सेप्ट EV कर को ऑटो एक्सपो में पेश करेगी तथा इसके डिजाइन, डेवलपमेंट को यहां प्रदर्शित किया जाएगा।

7-सीटर Kia Sorento SUV को पेश करेगी KIA इंडिया

आपको बता दे की ऑटो एक्सपो में KIA अपनी 7-सीटर Kia Sorento SUV को पेश करेगी। इसके अलावा किआ कार्निवल के नेक्स्ट जेनरेशन को भी प्रदर्शित किया जाएगा। किआ सेल्टॉस के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल का इन्तजार लोग काफी शिद्दत से कर रहें हैं। किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट के बारे में काफी खबरें अब तक आ चुकी हैं लेकिन अब इसको ग्राहक खुद के सामने देखना चाहते हैं।

KIA ईवी9 को भी किया जाएगा शोकेस

जानकारी दे दें की कंपनी अपनी किआ ईवी9 को भी ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित करेगी। खबर है कि ऑटो एक्सपो में KIA इंडिया अपनी KA4 premium MPV से भी पर्दा उठाएगी। आपको बता दें की इसको कई अंतरराष्ट्रीय मार्किट में 2020 में प्रदर्शित किया गया था। ऑटो एक्सपो को बाजार में बढ़त बढ़ाने का सबसे अच्छा जरिया माना जाता है। अतः बहुत सी कंपनियां इसमें अपनी कारों का प्रदर्शन करती है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments