नई दिल्ली: देश से लेकर विदेशों तक अपने नाम का ढंका बजाने वाली महिन्द्रा की एसयूवी इन दिनों एक बार फिर चार्चा में आ गई है। ऑटोमोबाइल बाजार में जहां एक से बढ़कर एक हचबैज सेगमेंट के वाहन बाजार में धाक जमाए हुए है। वहीं अब महिंद्रा की एसयूवी मार्केट अपनी कम कीमत से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। यदि आप काफी कम कीमत के साथ एसयूवी को खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए दीपावली के अवसर पर खास मौका सामने आया है। जहां से आप काफी कम कीमत पर एसयूवी को खरीदकर घर ले जा सकते है आइए जानते है इसकी कीमत और ऑफर के बारे में..

लाल लहंगा चोली में अंजलि अरोड़ा की गुस्ताखियां, इशारो ही इशारो में बना देगी दीवाना

Mahindra Scorpio के फीचर

महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) की खासियत के बारे में बात करें, तो कंपनी ने इस एसयूवी को अपने एग्रेसिव लुक और पॉवरफुल इंजन के साथ पेश किया है।  इसमें ज्यादा कैबिन स्पेस दने के साथ कंपनी ने इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी दिए है।

Mahindra Scorpio की कीमत

Mahindra Scorpio को यदि आप शोरूम से खरीदते है तो सकी कीमत मार्केट में यह आपको 13.26 लाख रुपये से लेकर 25.54 लाख रुपये में मिलेगी। लेकिन यदि आपका बजट कम है तो आप इसके पुराने मॉडल को भी काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि इस समय पुराने वाहनो को लोग काफी खरीद रहे है। जिसके लिए मार्केट में कई सारी ऐसी वेबसाइट्स है जो एसयूवी के पुराने मॉडल की खरीदी और बिक्री करती है। यहाँ से आप आकर्षक कीमत पर इस एसयूवी को खरीद सकते है।

यहाँ मिल रहा है Mahindra Scorpio पर ऑफर:

– यदि आप Mahindra Scorpio के पुराने मॉडल को खरीदना चाह रहे है तो OLX वेबसाइट पर 2015 मॉडल सेल के लिए लिस्ट किया गया है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड यह एसयूवी काफी अच्छी कंडीशन में मिल रहा है और बहुत ही कम चली है। इसकी कीमत यहाँ 5 लाख रुपये के करीब की रखी गई है।

– दूसरा ऑफर आपको CARTRADE वेबसाइट पर मिल रहा है। जहाँ 2016 मॉडल की  महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio)  को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। गुरुग्राम नंबर पर रजिस्टर्ड यह एसयूवी काफी अच्छी कंडीशन में है और बहुत ही कम चली है। इसकी कीमत यहाँ 6 लाख रुपये के करीब की रखी गई है।

– तीसरा ऑफर Quikr वेबसाइट पर मिल रहा है। जहाँ 2018 मॉडल की महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड यह एसयूवी काफी अच्छी कंडीशन में है और बहुत ही कम चली है। इसकी कीमत यहाँ 7.5 लाख रुपये के करीब की रखी गई है।