Mahindra XUV 200 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं महिंद्रा मोटर्स को भारत में बहुत भरोसेमंद गाड़ी समझा जाता है इंजन और बेहतरीन फीचर्स देती है। भारत में लगभग सभी लोग इस गाड़ी के फीचर्स की वजह से इसके दीवाने हैं।

Mahindra XUV 200 महिंद्रा की तरफ से पेश की जा रही है एक दमदार मॉडल है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल को लोगों के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिलने वाली है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन फीचर्स वाली और अच्छी इंजन क्वालिटी की XUV गाड़ी लेना चाहते हैं यह आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती। 

Mahindra XUV 200 Features 

महिंद्रा की नई गाड़ी में आपको बहुत ही आर्कषक फीचर्स देखने को मिलने वाले है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललैंप और एक नया क्रोम ग्रिल, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललाइट्स, 15-इंच के स्टील व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, डुअल एयरबैग, ABS और EBD जैसे प्रीमियम फीचर्स मिलते है।

Must Read

इंजन स्पेसिफिकेशन है शानदार 

अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 1.2 लीटर का टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर का नार्मल डीजल इंजन शामिल है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको 1.2 लीटर का टबोचाज्ड पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है। सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल 130bhp और 230Nm का टार्क पैदा करने की क्षमता भी मिलने वाली है। वहीं अगर हम बात करें इसके डीजल इंजन की तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 120 bhp और 300 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दी जाएगी। इस मॉडल में आपको सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा भी दी गई है। 

कीमत भी है लाजवाब 

हालांकि बता दे कंपनी ने अब तक आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत की कोई जानकारी नहीं दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल की शुरुआती कीमत 5.50 लाख रुपए से शुरू हो सकती है। ग्राहकों को इस मॉडल पर बेहतरीन डिस्काउंट भी दिया जाएगा।