नई दिल्ली। आज के समय फोर व्हीलर बाइक को खरीदना हर कोई चाहता है। क्योकि इससे परिवार के साथ पूरी सुरक्षा के साथ लंबा सफर तय किया जा सकता है। लेकिन इसकी भारी कीमत को देखकर लोग खरीदने से पीछे हट जाते है। ऐसे में हम आपकी इस समस्या को दूर करन के लिए टॉप कंडीशन Maruti Swift के बारे में बता रहे है जिसे आप मात्र 2 लाख की बेहद कम कीमत के साथ खरीदकर घर ले जा सकते है।

बाजार में इन दिनों कई ऐसी बेवसाइट है जहां पर हैचबैक कार सेगमेंट की कम बजट वाली माइलेज कारों से लेकर प्रीमियम डिजाइन वाली कारों की लंबी रेंज मौजूद है जिसमें एक है मारुति स्विफ्ट ( Maruti Swift) का नाम भी मौजूद है।

Maruti Swift की शोरूम कीमत

आप Maruti Swift को यदि आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसकी कीमत  आपको 5.99 लाख रुपये से लेकर 8.98 लाख के करीब तक चुकानी पड़ जाती है। यदि इतना भारी बजट देने में आप असमर्थ है तो आप शानदार अच्छी कंडिशन की मारुति स्विफ्ट का सेकंड हैंड मॉडल आधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते है।

Maruti Swift सेकंड हैंड मॉडल्स की खरीदारी करने परभी आपको ऑफर्स भी दिए जाएंगे जो अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट अलग अलग दिए जा सकते है ऑनलाइन वेबसाइट पर सेकंड हैंड गाड़ियों की खरीदी-बिक्री काफी तेजी के साथ की जाती हैं।

Maruti Swift 2011 मॉडल

Maruti Swift पर मिलने वाला पहला ऑफर MARUTI SUZUKI TRUE VALUE नाम की वेबसाइट पर लिस्ट कराया गया है। यह स्विफ्ट 2011 मॉडल की है जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपये के करीब की रखी गई है। इस कार को खरीदने पर ग्राहक को फाइनेंस प्लान के साथ 3 फ्री सर्विस दी जाएंगी।

Maruti Swift 2012 मॉडल

शानदार कंडिशन की सेकंड हैंड Maruti Swift को दूसरी सस्ती डील DROOM वेबसाइट पर लिस्ट कराई गई है। दिल्ली नंबर वाली मारुति स्विफ्ट का 2012 मॉडल की है जिसकी कीमत 1.8 लाख रुपये रखी गई है। इसमें फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी जा रही है।

Maruti Swift 2014 मॉडल कीमत

2014 मॉडल की Maruti Swift को CARTRADE वेबसाइट पर लिस्ट कराया गया है। जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस कार की कीमत सेलर की तरफ से 2 लाख रुपये रखी गई है इसमें ग्राहक को फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी जा रही है।