नई दिल्ली: अगर आप भी नई बाइक खरीदने की सोच रहे है तो सबसे पहले आप उसके डिजाइन और माइलेज के बारे में जरूर सोचते होंगे, क्योंकि हर आम आदमी बाइक लेने से पहले यही सोचता है की कम दाम में अच्छे लुक, दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज वाली बाइक ही खरीद कर घर लाएं. इसी सब को देखते हुए देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो कंपनी ने अपनी बजाज प्लेटिना 110 का नया मॉडल मार्केट में लॉन्च कर डाला है.

कंपनी का दावा है की इस नई प्लेटिना में कई शानदार फीचर्स, एंटी-स्किड ब्रेकिंग सिस्टम और ट्यूबलेस टायर के साथ साथ अन्य कई धांसू फीचर्स उपलब्ध मिलने वाले है. चलिए जानते है इस नई बजाज प्लेटिना 110 में क्या कुछ फीचर्स और सुविधाएं आपको मिलेंगी.

New Bajaj Platina 110 के फीचर्स

सबसे पहले इसके इंजन की बात करें तो Bajaj Platina 110 बाइक में आपको 115 cc का सिंगल सिलिंडर, एयर कूल इंजन मिलेगा, यह इंजन 7000 rpm पर 8.4bhp का अधिकतम पावर और 5000 rpm पर 9.81 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करेगा.

इसी के साथ ही बाइक में कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है. बजाज प्लेटिना 100 के डिज़ाइन की बात करें तो Bajaj Platina 110 बाइक के फ्रंट में 130 mm और बैक में 110 mm का ड्रम ब्रेक दिए गए है, बजाज प्लेटिना 110 बाइक के रियर पार्ट में दो स्प्रिंग लोडेड शॉक एब्जॉर्वर भी लगाए गए है. साथ साथ और भी कई ऐसे फीचर बाइक में दिए गए है जो की एडवांस और न्यू है.

New Bajaj Platina 110 में कलर

इस बाइक में आपको 5 कलर ऑप्शन मिल जाएंगे. इन पांच में से दो तीन कलर आपने पहले भी देखे होंगे लेकिन दो कलर जैसे की गोल्ड और ब्लू कलर दोनो न्यू है.

5 कलर्स Of Bajaj Platina 110

• Black with red decals

• Black with blue decals

• Black with gold decals

• Black With Silver Decals

• Cocktail wine Red

Bajaj Platina 110 की कीमत

इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 59,309 है जो की इसकी Ex-showroom कीमत है वहीं ये On-road आपको लगभग 70,775 से लेकर 73,512 तक पड़ सकती है.