नई दिल्ली: सैमसंग पर लोग पहले से ही भरोसा करते आए है, सैमसंग के फोन के डिजाइन और लुक इतने जबरदस्त होते है की लोग इसके दीवाने हो जाते है. बात अगर सैमसंग के फोन के अन्य फीचर्स की करें जैसे की इसका स्टोरेज, बैटरी लाइफ, कैमरा क्वालिटी आदि ये फोन अन्य फोन को कड़ी टक्कर देता नजर आता है. वैसे तो सैमसंग समय समय पर अपने कई समर्टफोन लॉन्च करता रहता है लेकिन इस बार सैमसंग ने अपना सबसे सस्ते और सबसे पतला स्मार्टफोन लॉन्च करने का फैसला कर लिया है. सैमसंग आपने एक नए मॉडल को लॉन्च करने के विचार कर रही है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि सैमसंग जल्द ही अपना Samsung Galaxy A34 5G मॉडल नंबर SM-A346M लॉन्च करेगी. आइए इस खबर में जानते है इस फोन के बारे में पूरी डिटेल से.

Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

एक रिपोर्ट के अनुसार पता लगा है की Samsung का Samsung Galaxy A34, 5जी को मॉडल नंबर SM-A346M स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन देखने को मिल सकती है. ये फोन 25W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगा.

कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 48MPका प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 5-मेगापिक्सल MP का मैक्रो लेंस दिया जायेगा. इसके अलावा फोन में 8GB रैम दिया जाएगा. ऐसा मान जा रहा है Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन गैलेक्सी A33 का अपग्रेड वर्जन होगा लेकिन इस नए मॉडल में पुराने के मुकाबले कई नए और एडवांस फीचर देखने को मिलेंगे.

Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन कलर

सैमसंग के नए फोन की कलर की बात करें तो इसमें आपको 4 कलर ऑप्शन उपलब्ध मिलेंगे. ये चार कलर ग्रेफाइट, लाइम, सिल्वर और वायलेट होंगे.

Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन की कीमत और कब होगा लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी A34, 5G स्मार्टफोन 2023 मार्च के महीने में भारत के लॉन्च कर दिया जाएगा, इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 28,499 रूपये हो सकती है. फिलहाल आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है जल्द ही जब इसकी लॉन्चिंग करने की तरीका आ जाएगी उसके बाद ही इस फोन की कीमत का ऐलान कर दिया जाएगा.