हमारे देश में क्लासिक बाइकों बहुत मांग रहती हैं, इनके लवर्स इन बाइको को बहुत ज्यादा चाहते हैं और यह हमेशा डिमांड में भी बने रहते हैं। देश में कई कंपनियां क्लासिक रेट्रो स्टाइल बाइक बनाती हैं, लेकिन जब बात Jawa की आती हैं तो यह भीड़ में सबसे यूनिक रहती हैं।

Jawa 42 Bobber बाइक एक काफी ज्यादा शानदार बाइक हैं। ये बाइक अपने लुक और पॉवरफुल इंजन के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस नयी रेट्रो स्टाइल बाइक को लोग काफी पसंद किया जा रहा है और इसकी सेल भी काफी अच्छी है।

ये बाइक बॉबर जैस्पर रेड डुअल टोन, मूनस्टोन व्हाइट और मिस्टिक कॉपर भी शामिल हैं। कस्टम विज़ुअल अपडेट के अलावा, जावा ने इस बाइक में मामूली बदलाव किया है और स्टैंडर्ड के रूप में ब्लैक मिरर में अलॉय व्हील भी दिए गए हैं।

जावा 42 बॉबर बाइक का इंजन
इस शानदार बाइक की परफॉरमेंस के बारे में बात करें तो इसमें 334cc का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो कि 29.4 hp और 32.7 NM टार्क पैदा करता है। इसके साथ ही इसको 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ में जोड़ा गया है।

जावा 42 बॉबर बाइक की कीमत
इस बाइक का लुक इतना कमाल का है कि इसको देख कर हर कोई इस बाइक का दीवाना हो जाता है। इस Jawa 42 Bobber बाइक का फिलहाल भारत में सिर्फ एक ही वेरिएंट में मिल रहा है। इसकी कीमतों पर नजर डालें तो वह 2.10 लाख रुपये से लेकर 2.30 लाख रुपये एक्स शोरूम के बीच है।