Tata Sumo New Upcoming Variant:  Tata Sumo ऐसी कार थी जिसे सब पसंद करते थे. और करें भी क्यों ना इसमें फीचर्स ही ऐसे थे.लेकिन क्या आपको पता है अब ये एक नए अंदाज़ में लॉन्च होने की तैयारी में है. जी हाँ अब ये मार्किट में एक नए अंदाज़ में आने वाली है. इस में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इसके फीचर्स, डिज़ाइन और कीमत के बारे में बताते है.

मिलेगा New Tata Sumo में नया डिज़ाइन

टाटा मोटर्स अपनी गाड़ियों को नए अंदाज़ में डिज़ाइन कर रहा है। आपको इस नई टाटा सुमो में हैरियर और नेक्सॉन की कुछ झलक भी देखने को मिल सकती है। आपको इस कार में कुछ मिलें ना मिले लकिन इस कार में आपको एक अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा। आपको इस कार में रियर व्हील ड्राइव मिलता है। आपको इसमें एक सस्पेंशन ट्रक मिलता है।

मिलेगा 9 सीटर वेरिएंट

बता दे टाटा सुमो ने महिंद्रा बोलेरो को टक्कर जबरदस्त देगी। ये बोलेरो को कंपटीशन देने वाला है। आपको इसमें 9 सीटर सेटिंग स्पेस मिलता है।

जानें कब होगी new Tata Sumo लॉन्च

दरअसल टाटा अपनी आने वाली पुरानी Tata Sierra Electric के इलेक्ट्रिक ऑटो एक्सपो को लॉन्च करने की तैयारी में है. ऐसे में कंपनी का प्लान है कि टाटा सिएरा का इलेक्ट्रिक वर्शन मार्किट में आये. ऐसे में यही संभावना जतायी जा रही है की Tata Sumo को भी इलेक्ट्रिक वैरीअंट ही लांच किया जाएगा। फिलहाल तो कंपनी ने लॉन्चिंग डेट नहीं बताया है लेकिन कहा जा रहा है की इसे बहुत जल्द ही लॉन्च किया जाएगा.

लग्जरी गाड़ियों को देगी जोरदार टक्कर

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस नयी टाटा सूमो का सीधा मुकाबला प Mahindra Bolero से होने वाला है. अभी हाल ही में टाटा ने एक बयान दिया जिसमे बताया की तीन नए एसयूवी जिसमें Tata Sierra, Tata Safari और Tata Sumo उनका नया वर्शन लॉन्च होगा. पहले के जमाने में भी इनमे कंपटीशन था और अब के टाइम में भी इनमे कंपटीशन था. आपको इसमें 9 सीटर सेटिंग स्पेस मिलता है. ऐसे में देखना है की ये मार्केट कितना शेर बन पाता है.