New TVS Sport: ये बात तो हम सब जानते है की भारत में दो पहिया वाहन खरीदने वाले लोग ज्यादा है. अभी हाल ही में एक बाइक है जिसकी कीमत भी कम है और माइलेज भी जयादा है. जिस बाइक की हम बात कर रहे है वो बाइक भारत की जानी-मानी कंपनी TVS की है. ये आपको 110 किलोमीटर का प्रति लीटर माइलेज देती है.

TVS Sport में अब इलेक्ट्रिक में और रेंज में

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने आपको इस इलेक्ट्रिक गाड़ी में स्टार्ट स्विच दिया है साथ ही इसमें आपको रिफाइन इंजन भी मिलता है. ये बाइक आपको 110 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है.

जानिए कीमत कितनी

बात अगर कीमत करें वही इस गाड़ी के कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत ₹69293 रखी गई है. हाँ लेकिन इसकी कीमत अलग-अलग राज्यों और शहरों में रोड टैक्स और इंश्योरेंस के स्टार्ट के हिसाब से अलग अलग है. लेकिन फिर ये गाड़ी आपको देश के सभी राज्यों में ₹75000 से लेकर ₹80000 तक के बीच में आएगी.

बिना पैसे दिए ले जा जाएं गाड़ी

आपको जानकारी हैरानी होगी की आप ये बाइक टीवीएस क्रेडिट के साथ-साथ एचडीएफसी बैंक और श्रीराम फाइनेंस के साथ लोन साझेदारी की है. इसके वजह से आप इस बाइक को बिना एक पैसे दिए ऑन रोड कीमत पर गाड़ी को अपने घर ले जा सकते हैं. सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको इसमें किसी प्रकार का प्रोसेसिंग शुल्क भी नहीं देना होगा.

EMI भी है कम

बात करें मासिक किस्त की तो आप को सिर्फ ₹5000 रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद आपको हर महीने ₹1999 के मासिक किस्त देना होगा. इसे आप को करीब 3 साल तक देना होगा.