नई दिल्ली। हीरो के स्प्लेंडर प्लस बाइक लवर्स के लिए कंपनी की ओर से खुशखबरी सामने आई है। नई Splendor Plus बाइक में कंपनी अब नया इंजन दे रही है। इस शआनदार माइलेज वाली बाइक में अब 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन फिट होकर आएगा। यह इंजन 7.9बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगा। कंपनी का दावा है कि इस बाइक में पहले और ज्यादा माइलेज मिलेगा।

हीरो स्प्लेंडर एक्सटेक के फीचर्स

Hero Splendor में कंपनी Hero Xtech के कई फीचर्स दे रही है। सबसे खास बात ये है कि इस बाइक में अब डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स के साथ-साथ कई और भी एडवांन्स अलर्ट फीचर्स कंपनी इस बाइक में दे रही है।

हीरो कंपनी, नई Hero Splendor Plus Xtech में कई ऐसे फीचर्स दे रही है, जिसे देखते ही  बाइक लवर्स को उस पर दिल आ जाए। हीरो कंपनी अपनी इस बाइक में रेगुलर वैरिएंट की तरह नई बाइक में भी फ्रंट टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक एब्जॉर्बर दे रही है, इस बाइक में 130 एमएम का फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक दिया जा रहा है,  इस शआनदार बाइक में कंपनी ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर दे रही है। Hero Splendor Plus Xtech को लॉन्ग ड्राइव के लिए 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा रहा है, इसके अलावा भी इस बाइक में कई और एडवांन्स फीचर्स दीए जा रहे हैं।

 

हीरो स्प्लेंडर एक्सटेक प्राइज और कलर वैरियंट

जब भी कोई व्यक्ति नई बाइक खरीदने का मन बनाता है तो वह सबसे पहले बाइक की कीमत और उसके फीचर्स को जानना चाहता है। यदि Hero Splendor Plus बाइक की कीमत  जेखें तो इस बाइक की कीमत 72,900 रुपये है। इस नई बाइक में कंपनी ने 4 कलर ऑप्शन दिए हैं। ये कलर हैं टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर । जानकार बताते हैं कि इस बाइक की ज्यादा डिमांड होने की वजह से इसकी कीमत में 1200 रुपये की बढ़ोत्तरी हो सकती है।