नई दिल्लीः New TVS Raider 125cc 2023: अगर आपको भी राइडर बाइक बेहद पसंद है तो अब आपके लिए टीवीएस लेकर आया एक ऐसी नई राइडर बाइक 125 सीसी में जिसका लुक भी एकदम जबरदस्त और माइलेज भी जबरदस्त. आपको बता दें टीवीएस मोटर कंपनी भारतीय दोपहिया बाजार के 125cc सेगमेंट में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए अपनी TVS Raider Bike 125cc को पेश कर रही है.

इस New TVS Raider 125cc 2023 का डिजाइन और लुक इतना आकर्षित है कि एक बार देखकर ही लोग इसे खरीदने का मन बना रहे हैं. इस बाइक में आपको हर सेगमेंट में एक नया फीचर और बेहतरीन तरीके की टेक्नोलॉजी उपलब्ध मिलेगी. चलिए इस खबर में विस्तार से जानते हैं कि आपको टीवीएस राइडर बाइक 125 सीसी 2023 में क्या-क्या एडवांस फीचर्स मिलने वाले हैं.

New TVS Raider 125cc 2023 फिचर्स

अगर आप कोई भी बाइक लेने की सोचते हैं तो सबसे पहले उसके इंजन के बारे में ही डिस्कस करते हैं तो आपको न्यू टीवीएस राइडर बाइक 125 सीसी के इंजन के बारे में बता देते हैं, क्योंकि अगर बाइक का माइलेज ज्यादा होता है तो लोग ज्यादा आकर्षित उसी की तरह होते हैं. इस TVS Raider 125cc बाइक में 3-वॉल्व वाला 124.8 cc का एयरकूल्ड इंजन मिलेगा. यह इंजन 7,500 rpm पर 11.2 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 11.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

TVS Raider बाइक में 5-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के ऑप्शन भी दिए गए है. TVS Raider बाइक की टॉप स्पीड की बात करें तो इसकी टॉप स्पीड 99 kmph देखी जा सकती है. TVS Raider 125cc बाइक 67 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है.

इसके अन्य एडवांस और स्मार्ट फीचर्स की बात करें तो TVS Raider 125cc बाइक में ट्रिप मीटर्स, डिस्टेंस टू एम्प्टी इंडीकेटर, आइडल स्टार्ट/स्टॉप इंडीकेटर और एवरेज स्पीड रिकॉर्ड उपलब्ध है, इसके अलावा बाइक में साइड-स्टैंड कट-ऑफ स्विच भी दिया है. बाइक में 5 इंच का टीएफटी कंसोल दिया है जो मोबाइल ऐप से कनेक्ट हो जाता है. इसी के साथ साथ बाइक को एडवांस और स्मार्ट बनाने के लिए TVS राइडर बाइक में SmartXonnect ब्लूटूथ फंक्शन,वॉयस कमांड, इनकमिंग कॉल, SMS अलर्ट, नेविगेशन, डिजी लॉकर,फोटो ट्रांसफर, राइड रिपोर्ट, राइड स्टैंड कट ऑफ स्विच और एक चार्जिंग प्वाइंट जैसे तमाम स्मार्ट फीचर्स दिए गए है.

TVS Raider 125cc कलर ऑप्शन

TVS Raider 125cc बाइक में आपको दो कलर ऑप्शन मिल जाएंगे. विकेड ब्लैक और फेयरी येलो ये दो कलर आपको इस वेरिएंट में देखने को मिलेंगे.