Yulu Wynn दिन पर दिन भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ती जा रही है। विशेष कर इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोगों द्वारा और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हाल ही में Yulu Wynn कंपनी की तरफ से एक ऐसी इलेक्ट्रिक व्हीकल को लांच किया गया है जिसे स्टार्ट करने के लिए चाबी की आवश्यकता नहीं है।

इस शानदार दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन की कीमत मात्र 55,555 है। अगर आप चाहे तो आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस 999 रुपए में बुक कर सकते हैं। ग्राहकों द्वारा इस व्हीकल को बहुत अच्छी रिव्यू मिल रही है।

Yulu Wynn चलाने के लिए नहीं है लाइसेंस की आवश्यकता

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस व्हीकल को चलाने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस या फिर हेलमेट की आवश्यकता नहीं है। यहां तक की इस व्हीकल को चलाने के लिए चाबी की भी आवश्यकता नहीं है। बल्कि आप इस व्हीकल को एप्लीकेशन की मदद से स्टार्ट कर सकते है। 

Must Read

देती है लाजवाब रेंज

कंपनी की तरफ से इस मॉडल में आपको 15 वोल्ट का 19.3 Ah की क्षमता वाला लाजवाब बैटरी दिया जा रहा है। आपको बता दें यह बैटरी आपको सिंगल चार्ज में 68 किलोमीटर तक का रेंज देती है। वहीं अगर हम इस मॉडल के स्पीड की बात करें तो इसकी टॉप मोस्ट स्पीड 24 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार है।

स्वैपेबल बैटरी के फीचर्स है मौजूद

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको स्वैपेबल बैटरी दी जा रही है जिसे आप कभी भी एक्सचेंज कर सकते हैं। आपको बता दे इस बैटरी को एक्सचेंज करने में आपको बस 1 मिनट का समय लगने वाला है। इसी के साथ ही इस मॉर्निंग में आपको spring coll suspension की सुविधा भी दी जा रही है।